People will not be able to do this work on 31 December

नए साल के जश्न पर ग्रहण! 31 दिसंबर को रात 9 बजे के बाद ये काम नहीं कर पाएंगे लोग, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई

People will not be able to do this work after 9 pm on 31 December भीड़ को कम करने के लिए यह कदम उठाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2022 / 09:09 PM IST, Published Date : December 30, 2022/9:09 pm IST

People will not be able to do this work on 31 December: नई दिल्ली। नए साल की पूर्व संध्या पर भीड़ को नियंत्रित करने के प्रयास के तहत यात्रियों को राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से रात 9 बजे के बाद बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जाएगी, हालांकि यात्रियों को अंतिम ट्रेन के प्रस्थान तक प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।

Read more: रात को अंधेरे में पति को छोड़ प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी महिला, तभी लग गई परिवार वालों को भनक, फिर हुआ ऐसा… 

दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर कहा यात्रियों को रात 9 बजे से राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी और सभी एग्जिट गेट बंद रहेंगे। हालांकि, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से स्टेशन से लास्ट ट्रेन के जाने तक यात्री को प्रवेश की अनुमति दी गई है। कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, कनॉट प्‍लेस और आसपास के इलाकों में भीड़ को कम करने के लिए यह कदम उठाया गया है। ये नियम नहीं मानने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई।

Read more: नए साल में फ्री बिजली के लिए इस राज्य सरकार का बड़ा ऐलान! बस करना होगा ये काम, जानें प्रोसेस 

People will not be able to do this work on 31 December: डीएमआरसी ने यात्रियों से कहा है कि वे उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं। ब्लू लाइन पर स्थित राजीव चौक मेट्रो स्टेशन- कनॉट प्लेस क्षेत्र का निकटतम स्टेशन है, जो पार्टी करने वालों के लिए केंद्र है। नए साल की पूर्व संध्या जैसे अवसरों पर, लोग बड़ी संख्या में जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। डीएमआरसी ने ट्विटर पर ‘न्यू ईयर ईव अपडेट’ की खबर साझा की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें