12वीं कक्षा के छात्र ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू करने की मांग की | 12th class student knocks on Supreme Court's door, demands to start offline classes in schools

12वीं कक्षा के छात्र ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू करने की मांग की

दिल्ली के एक 12वीं कक्षा के छात्र ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। छात्र ने केंद्र और राज्य सरकारों को स्कूलों को फिर से खोलने और ऑफलाइन शिक्षण के संचालन के संबंध में समयबद्ध निर्णय लेने का निर्देश देने की मांग की है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 14, 2021/4:46 pm IST

नईदिल्ली। demands to start offline classes: दिल्ली के एक 12वीं कक्षा के छात्र ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। छात्र ने केंद्र और राज्य सरकारों को स्कूलों को फिर से खोलने और ऑफलाइन शिक्षण के संचालन के संबंध में समयबद्ध निर्णय लेने का निर्देश देने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:  ‘7 साल के अंदर’ पाक ने परमाणु क्षमता हासिल की: राष्ट्रपति अल्वी, कहा- पड़ोसियों के साथ शांति चाहता है पाक

demands to start offline classes: याचिकाकर्ता अमर प्रेम प्रकाश ने कहा कि वह छात्र समुदाय और देश की बिरादरी के एक बड़े निकाय, विशेष रूप से वंचित और आवाजहीन बच्चों की भावनाओं को उठा रहे हैं। याचिकाकर्ता ने कहा कि वह स्कूलों को फिर से खोलने और पर्याप्त सुरक्षा उपायों के साथ शारीरिक कक्षाओं को फिर से शुरू करने के मामले में केंद्र और राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों की ओर से अनिर्णय और शिथिलता से चिंतित है।

ये भी पढ़ें: भविष्य में निशानेबाजी विश्व कप से नहीं मिलेगा ओलंपिक कोटा

छत्तीसगढ़ में ऑफलाइन कक्षाओं को लेकर शिक्षा विभाग ने जारी की गाइडलाइन, 2 अगस्त से खुलेंगे स्कूल