Rojgar Mela In Amethi

Rojgar Mela: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 18 जनवरी को यहां लगने जा रहा रोजगार मेले, कई पदों पर होगी भर्ती

Rojgar Mela: बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 18 जनवरी को यहां लगने जा रहा रोजगार मेले, कई पदों पर होगी भर्ती Rojgar Mela In Amethi

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 06:50 PM IST, Published Date : January 16, 2024/6:50 pm IST

Rojgar Mela In Amethi: अगर आप उत्तर प्रदेश के अमेठी के रहने वाले है और बोरोजगार हैं और रोजगार की तलाश कर रहे है तो आपको लिए अच्छा अवसर है। दरअसल, बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 18 जनवरी को अमेठी जनपद में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेले में कई कंपनियां भी प्रतिभाग करेंगी और योग्यता के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। इस दौरान युवाओं की भर्ती इंटरव्यू और दस्तावेज मूल्यांकन के आधार पर की जाएगी।

Read more: AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट अथॉरिटी में 130 पदों पर निकली भर्ती, इंटरव्यू से होगा सिलेक्शन, फटाफट कर लें आवेदन 

बता दें कि ये रोजगार मेला जगदीशपुर के उत्तर प्रदेश कौशल विकास मिशन प्रशिक्षण संस्थान में सुबह 10 बजे से आयोजित किया जाएगा, जिसमें ब्राइट फ्यूचर पतंजलि आरोग्य सेल, पुखराज हेल्थ केयर, पीपल ट्री ऑर्गेनिक, हुंडई लिमिटेड, महिंद्रा ऑटो लिमिटेड, मारुति सुजुकी ऑटो लिमिटेड के साथ अन्य कंपनिया प्रतिभाग करेंगी।

अभ्यर्थियों को रखने होंगे ये दस्तावेज 

रोजगार मेले में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र अपना बायोडाटा के साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो के साथ अन्य आवश्यक दस्तावेज साथ रखने होंगे। कंपनी द्वारा आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का इंटरव्यू  रोजगार मेला स्थल पर ही आवेदन लिया जाएगा। इसके साथ ही इन्हें अलग-अलग शहरों के लिए नौकरियां दी जाएगी।

रोजगार मेले में आवेदन करने की उम्र और योग्यता

अमेठी जनपद के गौरीगंज जिला मुख्यालय पर आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले में 18 वर्षों से 35 वर्ष के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। वहीं, विभिन्‍न पदों के लिए योग्यता 10वीं 12वीं स्नातक के साथ आईटीआई उत्तरण होना जरूरी है। अभ्यर्थी अपने आवेदन sewayojan.up.Nic.In पर अपनी इन योग्यताओं के आधार पर भेज सकते हैं।

 8 हजार से लेकर 20 हजार तक मिलेगी सैलरी

सभी कंपनियों में 8 हजार से लेकर 20 हजार तक की सैलरी भी दी जाएगी। कंपनियों द्वारा आवेदनकर्ताओं को अमेठी के साथ-साथ फैजाबाद, गुड़गांव, राजस्थान,सुल्तानपुर, जौनपुर के साथ अलग-अलग शहरों में नौकरियां दी जाएंगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp