haryana-mp-railway-coast-guard-fssai-youth apply this post

Sarkari Naukri 2022: इन विभागों में टीचर से लेकर ड्राइवर तक की निकली है बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Sarkari Naukri 2022 : यदि आप सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो आपका सपना पूरा हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:22 PM IST, Published Date : October 16, 2022/11:31 pm IST

Sarkari Naukri 2022 : यदि आप सरकारी नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो आपका सपना पूरा हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। सरकारी नौकरी का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। देश का लगभग प्रत्येक युवा सरकारी नौकरी चाहता है। बड़ी संख्या में युवक प्रतियोगी परीक्षाओं तैयारी कर रहे हैं। आपको भी सरकारी नौकरी की तलाश है तो देश के विभिन्न राज्यों, केंद्र सरकार के विभागों और सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में बंपर भर्तियां निकली हैं। सरकारी विभागों निकली भर्तियों के लिए आवेदन करके शानदार सैलरी वाली नौकरी पा सकते हैं। सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए हम सप्ताह की टॉप भर्तियों की जानकारी लेकर आए हैं।

– भारतीय रेलवे ने दक्षिण-पूर्व रेलवे में ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इसके लिए आवेदन रेलवे की वेबसाइट ser।indianrailways।gov।in पर जाकर करना होगा। इस भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 14 नवंबर है।

– मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने ग्रुप-5 (पैरामेडिकल एवं नर्सिंग) परीक्षा 2022 के तहत 1248 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इस भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 28 अक्टूबर है। आवेदन एमपीपीईबी की वेबसाइट peb.mp.gov.in पर जाकर करना है।

– फ़ूड सेफ़्टी एंड स्टैंडर्ड अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया, FSSAI में एडवाइज़र, मैनेजर, पर्सनल सेक्रेटरी समेत विभिन्न पदों पर नौकरियां हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए 5 नवंबर तक का मौक़ा दिया गया है। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट fssai.gov.in पर जाएं और अपना आवेदन जमा करें।

यह भी पढ़ें  : Godhan Nyay Yojana: सरकार कल देगी किसान-मजदूरों को दिवाली का तोहफा, सीएम भूपेश खाते में ट्रांसफर करेंगे इन योजनाओं की राशि 

– इंडियन कोस्ट गार्ड ने 10वीं और 12वीं पास के लिए एमटी ड्राइवर सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक वेबसाइट indiancoastguard।gov।in पर जाकर करना है। इसके लिए आवेदन की लास्ट डेट रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित भर्ती विज्ञापन से 45 दिन तक है।

– हरियाणा में ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर TGT पद पर बंपर भर्ती निकली है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, टीजीटी पद पर 7491 वैकेंसी है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 26 अक्टूबर है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक वेबसाइट hssc।gov।in पर जाकर करना है।