कोरोना काल में एक साथ कई राज्यों में निकली सरकारी नौकरी, सैलरी 1 लाख तक, जानें डिटेल | Latest Jobs: Government job in several states simultaneously

कोरोना काल में एक साथ कई राज्यों में निकली सरकारी नौकरी, सैलरी 1 लाख तक, जानें डिटेल

कोरोना काल में एक साथ कई राज्यों में निकली सरकारी नौकरी, सैलरी 1 लाख तक, जानें डिटेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 27, 2020/7:59 am IST

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। एक साथ कई राज्यों में अलग-अलग विभागों में बंपर नौकरी निकली है। इन विभाग में चयनित उम्मीदवारों की सैलरी कही-कहीं 1 लाख रुपए तक है। ऐसे में अगर आप सरकारी नौकरी का प्रयास कर रहे हैं तो जल्द ही आवेदन जमा कर लें। वरना ऐसा मौका दूबारा नहीं मिलेगा।

Read More News: कप्‍तान विराट कोहली बनने वाले हैं पिता, फोटो शेयर कर अनुष्का ने कहा- जनवरी 2021 में हो जाएंगे तीन

ONGC में निकली भर्ती सैलरी 1 लाख रुपये प्रति माह
ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने असम के अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर (डॉक्टर्स) – इमरजेंसी/जनरल ड्यूटी एंड स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। ONGC के तहत निकली इस वैकेंसी के लिए योग्य उम्मीदवार 10 सितंबर 2020 तक ongcindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नौकरी से जुड़ी डिटेल्स के लिए यहां क्लिक करें।

Read More News: छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र, विपक्ष ने शराब कंपनी को फायदा पहुंचाने का लगाया आरोप, प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर स्पीकर ने दिए निर्देश 

राजस्थान में 1211 पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास भी करें आवेदन
राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड ने स्टेनोग्राफर के 1211 पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। नोटिफिकेशन के अनुसार स्टेनोग्राफर के पदों पर नौकरी पाने के लिए 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर 24 सितंबर 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Read More News: सनी लियोनी ने बेड पर कराया फोटोशूट, शेयर की बोल्ड Photo, इंटरनेट पर मच गया बवाल 

बिहार में सब-इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्ती
बिहार के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। यहां पुलिस अवर सेवा आयोग ने पुलिस सब इंस्पेक्टर और सारजेंट के पदों पर भर्ती के लिए रिक्तियां जारी की हैं। जिसमें सब इंस्पेक्टर के पद पर 1998 और सारजेंट के पद पर 215 उम्मीदवारों की भर्ती होगी। इन पदों पर चयनित उम्मदवारों को वेतनमान के तौर पर 35400– 112400 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार 24 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें।

ओडिशा में इंजीनियरों के पदों पर हो रही भर्ती
ओडिशा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट एक्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल) के 210 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती के तहत ओडिशा के पंचायती राज और पेयजल विभाग में नियुक्ति की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 25 सितंबर 2020 निर्धारित है। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें।

Read More News: पूर्व मंत्री सज्जन बोले- ग्वालियर की मिट्टी से खून का रिश्ता कहने वाले सिंधिया 6 महीने से गायब, पढ़ा रहे झूठ का पाठ.. 

संघ लोक सेवा आयोग में निकली भर्ती
संघ लोक सेवा आयोग ने 35 अलग-अलग पदों के लिए भर्ती निकाली है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 10 सितंबर 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कर्नाटक में 990 पदों पर भर्ती
कर्नाटक लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर के पदों पर रिक्तियां जारी की हैं. इसके तहत 990 भर्तियां होंगी। उम्मीदवार केपीएसी की वेबसाइट www.kpsc.kar.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2020 है। नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें।

Read More News: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने बनाई स्क्रीनिंग कमेटी, भिलाई विधायक को किया शामिल