OMG: प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से सुंदरबन डेल्टा तैरकर भारत पहुंची 22 वर्षीय युवती, शादी के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार |

OMG: प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से सुंदरबन डेल्टा तैरकर भारत पहुंची 22 वर्षीय युवती, शादी के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

22-year-old girl reached India by swimming: सुंदरबन के जंगल 10 हजार वर्ग किमी क्षेत्र में हैं, जोकि भारत और बांग्लादेश दोनों देशों के बीच फैले हैं। इसमें से करीब 60 फीसदी हिस्सा बांग्लादेश में है और 40 फीसदी हिस्सा भारत के पश्चिम बंगाल में है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : June 1, 2022/6:54 pm IST

OMG: कोलकाता। ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे इक आग का दरिया है और डूब के जाना है, जिगर मोरादाबादी की इन पंक्तियों को कभी न कभी तो आपने सुना होगा। दरअसल, बांग्लादेश की एक लड़की सुंदरबन डेल्टा को तैरकर पार करते हुए भारत पहुंच गई। इस लड़की का नाम कृष्णा मंडल है और उसकी उम्र महज 22 साल है।

बता दें कि सुंदरबन के जंगल 10 हजार वर्ग किमी क्षेत्र में हैं, जोकि भारत और बांग्लादेश दोनों देशों के बीच फैले हैं। इसमें से करीब 60 फीसदी हिस्सा बांग्लादेश में है और 40 फीसदी हिस्सा भारत के पश्चिम बंगाल में है।

read more: एक दो नहीं पूरे 8 लोगों से रोमांटिक संबंध रखती है ये महिला, VIDEO शेयर कर बताई अपनी हैरतअंगेज कहानी

22-year-old girl reached India by swimming: दरअसल, कृष्णा मंडल की फेसबुक के जरिए आशिक मंडल से दोस्ती हुई थी, जोकि भारत के रहने वाले थे। दोनों का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि उन्होंने शादी करने का फैसला किया। कृष्णा के पास पासपोर्ट नहीं था, इसलिए वह बांग्लादेश से भारत नहीं आ सकती थी। ऐसे में उसने सुंदरबन डेल्टा तैरकर भारत आने का फैसला किया।

कृष्णा मंडल ने की शादी लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गई

कृष्णा बिना पासपोर्ट के ना केवल भारत पहुंची, बल्कि कोलकाता के एक मंदिर में अपने प्रेमी से शादी भी कर ली। लेकिन जैसे ही पुलिस को इस बात की खबर मिली की कृष्णा बिना पासपोर्ट के भारत आई है तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब कृष्णा को वापस बांग्लादेश भेजने की तैयारी की जा रही है।

read more: कपल का रोमांस 45 मिनट तक रहा लाइव, धार्मिक कार्यक्रम में शर्मिंदा हुए लोग! मीटिंग के बाद भूल गए कैमरा ऑफ करना

पत्नी की गिरफ्तारी से उदास हुआ पति

संबंधित अधिकारियों का कहना है कि कृष्णा के पास जरूरी डॉक्यूमेंट नहीं हैं, जिससे वह भारत में रुक सके। इसीलिए उसे बांग्लादेश बॉर्डर पर अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। हालांकि इस मामले के बाद कृष्णा का पति आशिक मंडल बहुत उदास हो गया है और उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह क्या करे।

 
Flowers