कपल का रोमांस 45 मिनट तक रहा लाइव, धार्मिक कार्यक्रम में शर्मिंदा हुए लोग! मीटिंग के बाद भूल गए कैमरा ऑफ करना |

कपल का रोमांस 45 मिनट तक रहा लाइव, धार्मिक कार्यक्रम में शर्मिंदा हुए लोग! मीटिंग के बाद भूल गए कैमरा ऑफ करना

दरअसल, कपल Zoom कॉल के जरिए यहूदियों के एक धार्मिक कार्यक्रम (Bat Mitzvah of Temple Beth El ) में शिरकत कर रहे थे, इस कार्यक्रम में कई और लोग भी जुड़े हुए थे, कपल के अलावा सबने अपने कैमरे और स्पीकर ऑन कर रखे थे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : May 30, 2022/12:05 pm IST

Forgot to turn off the camera: नई दिल्ली, 30 मई 2022। इन दिनों में ऑनलाइन मीटिंग का चलन बढ़ा है, जहां लोग वर्चुअली एक दूसरे से कनेक्ट होते हैं, लेकिन एक कपल से ऑनलाइन मीटिंग के दौरान ऐसी गलती हो गई, जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

read more: कांग्रेस से राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर कई दिग्गज नेता नाखुश, बोले- ‘तपस्या में कुछ कमी रह गई’

दरअसल, कपल Zoom कॉल के जरिए यहूदियों के एक धार्मिक कार्यक्रम (Bat Mitzvah of Temple Beth El ) में शिरकत कर रहे थे, इस कार्यक्रम में कई और लोग भी जुड़े हुए थे, कपल के अलावा सबने अपने कैमरे और स्पीकर ऑन कर रखे थे, कपल को लगा वो म्यूट पर हैं और उनका वीडियो भी ऑफ है।

read more: इथोस के शेयर निर्गम मूल्य से छह फीसदी गिरावट के साथ सूचीबद्ध

Forgot to turn off the camera:

लेकिन असल में Zoom कॉल के दौरान कपल का वीडियो ऑन था और उनके निजी पल कैमरे में रिकॉर्ड हो रहे थे, हैरानी की बात ये है कि कपल 45 मिनट तक रोमांस करता रहा। उन्हें इस बात का आभास ही नहीं हुआ की उनका कैमरा ऑन है। हालांकि, इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी, लेकिन कपल ने इसपर ध्यान नहीं दिया, बात में जब किसी ने उन्हें पर्सनल मैसेज किया तो कपल शर्मिंदा हो गए।

read more: सिद्धू के पिता का बड़ा दावा, कहा- बेटे को बार-बार मारने की धमकी दे रहा था लॉरेंस बिश्नोई गैंग

घटना अमेरिका के Minneapolis की है, कपल की पहचान उजागर नहीं की गई है। वीडियो में कपल को रोमांस करते हुए, नेकेड हालत में कमरे में टहलते हुए देखा गया। यह कोई पहली घटना नहीं है जिसमें Zoom कॉल के दौरान किसी कपल को ऐसी हालत में देखा गया हो, इससे पहले ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।