38 year widow woman and 45 year man's marry video viral on social media

कई सालों से था 38 वर्ष की विधवा महिला और 45 साल का शादीशुदा मर्द के बीच अफेयर, पता चलने पर गांव वालों ने सरेआम करवाया ऐसा काम

38 year widow woman and 45 year man's marry video viral on social media

Edited By: , July 22, 2022 / 10:13 PM IST

38 year widow woman  बिहार के मुजफ्फरपुर क गांव में ग्रामीणों ने 3 बच्चों के की मां और 4 बच्चों के पिता की शादी करवा दी। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के ढेढ़ौल गांव में एक 45 वर्षीय शादीशुदा मर्द की शादी 38 वर्ष की विधवा महिला से करवा दी गई। साथ ही पंचायत के दौरान इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है। जिसके बाद से इस वीडियो की आस-पास के क्षेत्रों में खूब चर्चा हो रही है।

Read more : दुष्कर्म की शिकार किशोरी को हाईकोर्ट ने दी गर्भपात कराने की अनुमति, सिम्स प्रबंधन को दिए ये निर्देश 

38 year widow woman  दरअसल, दोनों ही प्रेमी एक ही गांव के रहने वाले हैं। एतवारी मांझी चार बच्चों का पिता है। जबकि महिला रीता देवी तीन बच्चे की मां है। रीता के पति की 7 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। ग्रामीण बताते हैं कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी भनक स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों को लग गयी। उन दोनों लोगों को बुलाकर पूछताछ की। फिर भरी पंचायत में एतवारी से रीता देवी की मांग में सिंदूर भरवा दिया। इसके बाद वरमाला भी पहनाया गया।

Read more : RBI ने उठाया बड़ा कदम, चार सहकारी बैंकों पर लगाया प्रतिबंध, क्या है वजह जाने यहां 

 

#HarGharTiranga