4 friends got pregnant together

अजब-गजब: एक साथ प्रेग्नेंट हुई 4 दोस्त, वीडियो वायरल पर यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

4 friends got pregnant together : अजब-गजब: एक साथ प्रेग्नेंट हुई 4 दोस्त, वीडियो वायरल पर यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 13, 2022/9:30 am IST

4 Friends got Pregnant Together : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसा वायरल हो जाता है जिससे हम सब सोच में पड़ जाते। कोइंसिडेंस यानी संयोग से कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं जो हमें हैरान कर देती है। जैसे की इन दिनों सोशल में मीडिया पर चार दोस्तों की कहानी खूब वायरल हो रही हैं। ये चारों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। जो कि एक साथ प्रेग्नेंट हो गई। वो ही एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। सब सोच में पड़ गए की चारों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

दरअसल, ये कहानी अमेरिका के हवाई द्वीप की रहनेवाली मैडी कैस्टेलानो जो कि एक टिकटॉकर और इंफ्लूएंसर हैं उन्होंने शेयर की है। मैडी कैस्टेलानो ने एक वीडियो शेयर करते हुए चारों दोस्तों- अपनी, रैंडी पार्क, ब्रिटनी केंट और लो बीस्टोन के साथ हुए अनोखे संयोग के बारे में बताया। मैडी ने वीडियो में चारों दोस्तों की प्रेग्नेंसी की फोटो को शेयर करते हुए कहा कि- आपमें से कुछ लोगों को याद होगा कि कैसे हम सभी बेस्ट फ्रेंड्स एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गए थे।

Read More : अयोध्या कोर्ट को बम से उड़ाने की साजिश! जिला जज को मिला धमकी भरा पत्र

दूसरी बार एक साथ प्रेग्नेंट हुई चारों

इसके आगे कैस्टेलानो ने कहानी बताते हुए कहा कि- सभी बच्चों का जन्म कुछ हफ्तों के अंतराल में ही हो गया था और वे लोग जन्म से एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हमलोग (चारों दोस्त) बहुत सारे काम एकसाथ करते हैं। यह बहुत मजेदार बात है कि गर्भ से ही सभी बच्चों को दोस्त मिल गए। इस कहानी में खास बात ये है कि, उनका क्रेजी लक यहीं खत्म नहीं हुआ। कैस्टेलानो ने बताया- इसके एक साल बाद ही, चारों महिलाएं फिर से प्रेग्नेंट हो गईं और एक महीने के अंतराल पर ही वे सभी बच्चों को जन्म देंगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddie Castellano (@maddiecastellano)

इस वीडियो में चारों दोस्तों को एक साथ प्रेग्नेंट देखकर सब दांग रह गए है। कैस्टेलानो ने वीडियो के अंत में एक बीच के किनारे खड़े चारों प्रेग्नेंट महिलाओं की फोटो शेयर की, और कहा- अब हमारे सभी बच्चों को जीवनभर के लिए बेस्ट फ्रेंड्स मिल गए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के कई चैनल पर वायरल हो रहा है। हालांकि, इसे अगस्त 2021 में पहली बार पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 75 लाख बार देखा जा चुका है। इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है। इस संयोग के बारे में जानकर सभी लोग हैरान हैं. लोग इसे ‘क्यूट’ भी बता रहे हैं।

Read More : ‘ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं!’, ED के सामने पेशी से पहले कांग्रेस ने पोस्टर लगाकर जताया विरोध 

यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

इस वीडियो दे देखकर यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- वे लोग (चारों दोस्त) एक-दूसरे के इतने करीबी हैं कि ना सिर्फ उनके पीरियड्स एक साथ आते हैं बल्कि वे लोग एक साथ प्रेग्नेंट भी होते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या आपलोग बच्चों को लेकर एक-दूसरे से कंफ्यूज नहीं होते हैं?

बता दें कि इंस्टाग्राम पर भी कैस्टेलानो को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर चारों दोस्तों की पहली प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। जिसमें चारों दोस्त बेबी बंप के साथ नजर आती हैं। फिर बाद में वे लोग अपने-अपने बच्चों के साथ दिखती हैं।

Read More : Horoscope 13 June: इन राशियों पर मेहरबान होगी किस्मत, बनेगा हर बिगड़ा काम, जानें आपकी राशि का हाल