Last wish of 94 year old Woman

Last wish of 94 year old Woman : ‘मेरे अंतिम संस्कार में कोई भी मुझसे अच्छा नहीं दिखना चाहिए’..! 94 साल की बुजुर्ग महिला ने बताई अपनी आखिरी ख्वाहिश, जानकर रह जाएंगे दंग

Last wish of 94 year old Woman : महिला का कहना है कि अच्छा दिखना लेकिन मुझसे ज्यादा नहीं। काले रंग के कपड़े पहनकर मत आना।

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 01:57 PM IST, Published Date : April 4, 2024/1:57 pm IST

Last wish of 94 year old Woman : सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते है। वहीं इस समय 94 साल की बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उसने मरने से पहले अपनी अंतिम इच्छा जाहिर की है। महिला का कहना है कि अंतिम संस्कार के समय शामिल सभी लोग एक ड्रेस कोड रखेंगे। बता दें कि सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर grandma_droniak नाम से फेमस इस महिला के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

read more : Gourav Vallabh PC Live: भाजपा में शामिल होते ही गौरव वल्लभ ने कहा, ‘चाहता था राम मंदिर बनें’.. पूछा, ‘सनातन के विरोध पर क्यों चुप रही कांग्रेस?’..
जैसा ही आपको ज्ञात है कि हर धर्म का अपने स्तर से अंतिम संस्कार होता है। इस बीच, बुजुर्ग महिला ने भी अंतिम संस्कार के पहले ही अपनी मंशा बता दी। महिला का कहना है कि अच्छा दिखना लेकिन मुझसे ज्यादा नहीं। काले रंग के कपड़े पहनकर मत आना।’ उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘स्किनी जींस पहनने की हिम्मत मत करना।’ उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोग वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही वो इस पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई अन्य वीडियो भी शेयर किए हैं। किसी में वो अपनी ही उम्र के अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं, तो किसी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताती दिख रही हैं। उनके पति की मौत हो चुकी है। हालांकि वो इस उम्र में भी अपनी जिदंगी को खुलकर जी रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grandma Droniak (@grandma_droniak)

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp