mayor became adult star by selling bold pictures

अपनी बोल्ड तस्वीरें बेचकर एडल्ट स्टार ने जीता ‘मेयर का चुनाव’, वायरल तस्वीरें देख हैरान रह गए लोग

mayor became adult star by selling bold pictures एडल्ट मॉडल ने ऐसा कारनामा किया कि वह मेयर का चुनाव जीतकर मेयर बन गई।

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 02:34 PM IST, Published Date : February 9, 2023/2:34 pm IST

mayor became adult star by selling bold pictures: हैरानी की बात यह है जब इस एडल्ट स्टार ने चुनाव जीता तब जाकर काफी लोगों को पता चला। इतना ही चुनाव के दौरान भी उनके प्रतिद्वंदी उन्हें सीरियसली नहीं ले रहे थे। प्रतिद्वंदी प्रचार के दौरान यह कहते थे कि वह जीत नहीं सकती हैं।

read more: BHU यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट ने की खुदकुशी, 6 साल पहले भी कोटा में की थी आत्महत्या की कोशिश… 

एडल्ट स्टार की तस्वीरें देख हैरान हुए लोग

जब हमारे मन में किसी नेता या किसी लीडर की बात आती है, तो ऐसा लगता है कि नेता या लीडर बनने का कोई खास पैमाना होता होगा। लेकिन इक्वाडोर की एक एडल्ट मॉडल ने ऐसा कारनामा किया कि वह मेयर का चुनाव जीतकर मेयर बन गई। चुनाव जीतने के बाद इस एडल्ट स्टार की कई तस्वीरें सामने आई तो लोग हैरान रह गए।

दरअसल, इस एडल्ट स्टार का नाम मारिया फर्नांडा वर्गास María Fernanda Vargas है। मारिया ने इक्‍वाडोर में मेयर का चुनाव जीत लिया है। जब उन्होंने मेयर की दावेदारी की तो कई लोगों को पता ही नहीं चल पाया था। इतना ही नहीं जब उनके उनका चुनाव कैंपेन जोर-शोर से चल रहा था तो उनके प्रतिद्वंदियों ने यह दावा किया था कि उनको कोई भी सीरियसली नहीं लेगा। लेकिन, सभी लोगों के दावे गलत साबित हुए और वे चुनाव जीत गई।

ग्लैमरस तस्वीरें बेचकर स्टार ने जुटाया पैसा

mayor became adult star by selling bold pictures: एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जीत की सबसे खास बात यह रही कि उन्होंने आधे से ज्‍यादा वोट प्राप्‍त किए। इसके अलावा एक और चर्चा सामने आई जिसमें कहा गया कि मॉडल ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें बेचकर पैसे जुटाए और उसे चुनाव कैंपेन में खर्च किया।

read more: Agniveer Bharti 2023: अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया में बड़ा बदलाव, जानें कैसे मिलेगी भारतीय सेना में नौकरी, यहां देखें डिटेल 

बता दें कि इस मॉडल ने मेयर बनने के लिए मॉडलिंग के करियर को बाय भी कह दिया है। वह मेयर पद का चुनाव हर हाल में जीतना चाहती थी, ऐसे में उन्‍होंने पैसे जुटाने के लिए ग्लैमरस फोटोज ऑनलाइन बेचे। उनके पास जर्नलिज्‍म की भी डिग्री है। फिलहाल उनकी तस्वीरें जरूर वायरल हुई हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें