After this it started distributing the remaining money among relatives

गलती से महिला के खाते में आए 81 करोड़ रुपये, तुरंत खरीद लिया घर और लग्जरी कार, अचानक आया फोन और फिर…

पहले तो इसने एक बड़ा सा घर खरीद लिया इसके बाद बचे हुए रुपयों को इसने रिश्तेदारों में बांटना शुरू कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 5, 2022/9:25 pm IST

Money by mistake Transfer in Bank Account: कई बार ऐसा होता है जब किसी एरर के चलते आप पैसा ट्रांसफर नहीं कर पाते हैं। किन ऐसे भी मामले सामने आए हैं जब किसी एरर के चलते खाते में गलती से पैसे भी चले आते हैं। ऐसी एक घटना सामने आई है जब एक महिला के खाते में अचानक से 81 करोड़ रुपये पहुंच गए। लेकिन इस महिला ने किसी को बताया नहीं और वह रुपये चुपके से निकाल लिए और अलग-अलग कामों में खर्च कर दिया। लेकिन अब मामला उल्टा पड़ गया।

खाते में अचानक से 81 करोड़ रुपये आ गए

Money by mistake Transfer in Bank Account:  दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एक शहर की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम थेवामैनोगरी मैनिवेल है। कुछ समय पहले इस महिला के खाते में अचानक से 81 करोड़ रुपये आ गए। यह महिला काफी खुश हो गई। ना तो इसने अपनी कंपनी को बताया जहां काम करती है और ना ही इसने अपने बैंक को सूचना दी। यह उसे खर्च करने पर लग गई। पहले तो इसने एक बड़ा सा घर खरीद लिया इसके बाद बचे हुए रुपयों को इसने रिश्तेदारों में बांटना शुरू कर दिया।

कंपनी को आठ महीने बाद पता चली बात

Money by mistake Transfer in Bank Account:  रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने इन रुपयों को अपनी बहन समेत छह लोगों में बांट दिए।अब सवाल यह उठता है कि वह पिसा महिला के खाते में आया कहां से था। असल में हुआ यह कि बताया यह महिला की क्रिप्टो कंपनी से करीब आठ हजार मिलने थे लेकिन कंपनी की गलती की वजह से उनके क्रिप्टो करेंसी खाते में 81 करोड़ रुपये आ गए।यह बात कंपनी को करीब आठ महीने बाद पता चली।

अगर उसने पैसे नहीं लौटाए तो..

Money by mistake Transfer in Bank Account: जब आठ महीने बाद कंपनी को इस गलती का एहसास हुआ तो उसने महिला से संपर्क किया। कंपनी की बात को अनसुना करते हुए महिला ने कोई जवाब नहीं दिया तो कंपनी ने जब उसे प्रूफ के साथ लीगल नोटिस भेजा तो उसके होश उड़ गए। नियम के अनुसार महिला को जब पैसे मिले तो उसे कंपनी को संपर्क करना चाहिए था क्योंकि उसे पता था कि पैसा कंपनी से आया है। फिलहाल अब उसके पास पैसे नहीं बचे हैं। अगर उसने पैसे नहीं लौटाए तो वह जेल जा सकती है।

read more:  केंद्र सरकार लेकर आई है ये बेहद खास पेंशन योजना, हर महीने मिलेंगे 6000 रुपये, जल्द करें अप्लाई