‘गर्लफ्रेंड बन जाओ...हर महीने देंगे 2 लाख सैलरी’, पूरी करनी होंगी ये शर्तें, दो लड़कों ने दिया विज्ञापन |

‘गर्लफ्रेंड बन जाओ…हर महीने देंगे 2 लाख सैलरी’, पूरी करनी होंगी ये शर्तें, दो लड़कों ने दिया विज्ञापन

उसने विज्ञापन में लिखा कि दो चीनी लड़कों को एक गर्लफ्रेंड चाहिए। इसके बदले में उन्हें हर महीने 2.16 लाख रुपये की सैलरी दी जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 22, 2022/2:34 pm IST

Become girlfriend will pay 2 lakh salary every month

नई दिल्ली। इन दिनों एक विज्ञापन तेजी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसको दो लड़कों ने दिया है। इस विज्ञापन में जॉब या बिजनेस की बात नहीं है, बल्कि इसके जरिए दो लड़कों के लिए गर्लफ्रेंड खोजी जा रही। विज्ञापन पोस्ट होते ही पूरी दुनिया में छा गया। साथ ही लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा कि आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई, जिस वजह से अच्छी कमाई करने वाले लड़कों को विज्ञापन देना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस विज्ञापन को दो लड़कों की एक महिला दोस्त ने ही पोस्ट किया था। ये महिला थाईलैंड में रहती है। उसने विज्ञापन में लिखा कि दो चीनी लड़कों को एक गर्लफ्रेंड चाहिए। इसके बदले में उन्हें हर महीने 2.16 लाख रुपये की सैलरी दी जाएगी। अगर उन्होंने सभी शर्तों को पूरा कर लिया तो इस राशि के अलावा उनको अलग से भी भुगतान किया जाएगा।

क्या हैं जरूरी शर्तें

शर्तें ये हैं कि दोनों लड़कों को सिर्फ थाई गर्लफ्रेंड चाहिए। इसके अलावा लड़कियों की आयु सीमा 18 से 23 साल के बीच होनी चाहिए है। सबसे खास बात लड़कियां गुड लुकिंग होनी चाहिए और उन्हें ड्रग्स की लत ना हो। लड़कियों के लिए चीनी भाषा बोलना और समझना भी जरूरी है। इन शर्तों को पूरा करने के बाद वो दोनों लड़कों की गर्लफ्रेंड बन सकती हैं।

इतनी लड़कियों ने दिखाया इंट्रेस्ट

फेसबुक यूजर ओके माई माई ने इस विज्ञापन को पोस्ट किया है। जैसे ही उन्होंने 2.16 लाख रुपये की सैलरी का जिक्र किया, उनकी पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ आ गई। बहुत सी थाई लड़कियों ने इंट्रेस्ट दिखाया। कुछ लोगों ने इसमें फ्रॉड की आशंका जताई थी, जिस पर माई ने लिखा कि उनके दोनों दोस्त बहुत ही साफ-सुथरे हैं। उनकी कमाई काफी अच्छी है, जिस वजह से वो ये ऑफर दे रहे हैं।

तलाश हुई पूरी?

वैसे तो विज्ञापन में ये नहीं बताया गया कि दोनों लड़के क्यों गर्लफ्रेंड को इतनी सैलरी देने को तैयार थे। अब ये विज्ञापन हटा लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को उनकी मनचाही गर्लफ्रेंड मिल गई हैं।

read more:  Dhamtari Crime News : बेटे ने की पिता की हत्या | फावड़े से किया सिर पर हमला…

read more: जब आप उड़ान भरते हैं तो एयरप्लेन मोड चालू करने का असली कारण क्या होता है

 
Flowers