Being happy with the work of the employees, the boss gave such a gift

कर्मचारियों के काम से खुश होकर बॉस ने दिया ऐसा तोहफा, जानकर आप भी कहेंगे क्या दिलेरी है बॉस

Boss Surprise To His Employees: बॉस ने अपने एम्प्लॉईस को दुनिया में कहीं भी यात्रा करने के लिए बोनस दिया और दो फर्स्ट क्लास के टिकट भी दिए है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 29, 2022/11:57 am IST

Boss Surprise To His Employees: जब आप अपने बॉस की कल्पना करते हैं तो आपके दिमाग में एक कितना भी अच्छा काम कर ले पर बॉस की गुस्से से फुली हुई शक्ल ही सामने आ जाती है। कई बार ऐसा होता है कि आप पर काम का बोझ ज्यादा होता है लेकिन आप यह सोचकर उसको निभाते रहते हैं कि बॉस आपको मेहनती समझेंगे। लेकिन कुछ बॉस ऐसे भी होते हैं, जो एक वरिष्ठ, जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है, आपको ढेर सारे फायदे देता है। इस मामले में, अंडरवियर फर्म की बॉस स्पैनक्स सारा ब्लेकली इसमें बिल्कुल फिट बैठती हैं।

जी हां, यहां के बॉस ने अपने एम्प्लॉईस को दुनिया में कहीं भी यात्रा करने के लिए 7,97,855 रुपये का बोनस दिया और दो फर्स्ट क्लास के टिकट भी दिए है। अब ये बात सुनकर आप हैरान जरुर हो जाएंगे कि कोई बॉस अपने कर्मचारियों के लिए कैसे कर सकता है। लेकिन यह बात 100% सही है।

इस राज्य की सरकार ने तैयार की पैरा न जलाने पर मुआवजा देने की कार्ययोजना, केंद्र को भेजा जाएगा प्रस्ताव

Boss Surprise To His Employees: सारा ने अपने स्टाफ को संबोधित करते हुए कहा है, कि यह आप सभी के लिए बहुत बड़ा पल है। उन्होंने यह घोषणा करते हुए खुशी महसूस की कि उनके कर्मचारी इन टिकटों का उपयोग करके एक अच्छे डिनर, होटल और दुनिया में कहीं भी जा सकते हैं। सारा ने इस पल को दुनिया भर की सभी महिलाओं को समर्पित किया। उसने अपनी मां और दादी को भी याद किया।

और भी है बड़ी खबरें…