5 स्टार होटल की सफाईकर्मी निकली करोड़पति महिला, चोरी छिपे करती थी गंदा काम

बड़ा खुलासा! 5 स्टार होटल की सफाईकर्मी निकली यह करोड़पति महिला, चोरी छिपे करती थी गंदा काम

millionaire woman turned out to be a 5 star hotel cleaner: महिला की शानो शौकत भरी जिंदगी देख होटल स्टाफ को शक हुआ। इसी बीच होटल से एक ऐसा खुलासा हुआ जिसने महिला की असलियत सबके सामने खोलकर रख दी है।

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 05:43 PM IST, Published Date : May 4, 2023/5:43 pm IST

millionaire woman turned out to be a 5 star hotel cleaner: : एक फाइव स्टार होटल में काम करने वाली महिला की अचानक करोड़पति बनने की कहानी सामने आ गई है। जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं। लोगों को तब शक हुआ जब उसकी संपत्ति करोड़ों रुपए की हो गई। महिला की शानो शौकत भरी जिंदगी देख होटल स्टाफ को शक हुआ। इसी बीच होटल से एक ऐसा खुलासा हुआ जिसने महिला की असलियत सबके सामने खोलकर रख दी है।

होटल में करती थी गंदा काम

दरअसल, 23 वर्षीय सबरीना रोवा ब्रिटेन के बकिंघम पैलेस के नजदीक मौजूद हिल्टन होटल में सफाईकर्मी की नौकरी करती थी। फाइव स्टार होटल में काम करते हुए सबरीना की अचानक संपत्ति बढ़ने लगी। इसी बीच होटल में आने वाले वीआईपी गेस्टों का महंगा सामान भी चोरी होना शुरू हो गया था। शक के आधार पर होटल स्टाफ ने सबरीना को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जब पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाली चीजें सामने आई। होटल में क्लीनर की मामूली जॉब करने वाली सबरीना के पास करोड़ों रुपए के गहने मिले, जिसे सबूत मानते हुए उसे कोर्ट में पेश किया गया।

कोर्ट में सामने आई चौंकाने वाले बात

इस मामले में जब सुनवाई शुरू हुई तो सबरीना ने बताया कि उसने अबतक कई वीआईपी गेस्ट के कमरों में घुसकर चोरियां की थीं। इन चोरियों में उसने महंगी घड़ियों से लेकर जेवर और क्रेडिट कार्ड तक चुराए। सबरीना ने कोर्ट से माफी मांगते हुए इस बात को माना कि उसने होटल से लगभग 4 करोड़ रु के गहने और महंगी चीजें चुराई थी। इसके बाद उसने कोर्ट से अपनी इस गंदी हरकत के लिए दया की भीख मांगी पर कोर्ट ने उसकी एक न सुनी। कोर्ट ने सबरीना रोवा को कई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने पर कड़ी सजा सुनाई है।

read more: वरिष्ठ अधिवक्ता रविन्द्र श्रीवास्तव को गोल्डन पिनाकल अवार्ड, दुबई में किए गए सम्मानित

read more:  यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने अंतरराष्ट्रीय अपराध अदालत का दौरा किया