Bike Stunt Viral Video

3 साल के बच्चे ने दौड़ाई Highway पे बाइक, वीडियो देख यूजर्स ने कहा “जब पप्पा हैं साथ, तो डरने की क्या बात”.. देखें वीडियो

दुनिया के सभी देश में पिता अपने बच्चे को बहुत प्यार करता हैं लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं कि अपने बच्चे पर इतना प्यार लुटाते हैं कि बच्चों की जान पर बन आती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 06:32 PM IST, Published Date : December 5, 2022/6:30 pm IST

Bike Stunt Viral Video: दुनिया के सभी देश में पिता अपने बच्चे को बहुत प्यार करता हैं लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं कि अपने बच्चे पर इतना प्यार लुटाते हैं कि बच्चों की जान पर बन आती हैं। आपने बच्चों के कार राइडिंग वीडियो देखेें होंगे। कई छोटे बच्चे स्कूटर भी बढ़िया चला लेते हैं। लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें महज तीन साल का बच्चा हाइवे पे बजाज पल्सर दौड़ा रहा हैं।

Read More: मेडिकल कॉलेज में 4 बच्चों की मौत का मामला, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बोले- 48 घंटे के भीतर होगी कार्रवाई 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा अपने पिता के साथ बजाज पल्सर बाइक पर बैठा हुआ हैं। उसके हांथ में बाइक का हैंडल पीछे बैठे पिता अपने हांथ पीछ किए हुए हैं, Bike Stunt Viral Video यानी आप कह सकते हैं कि बाइक का पूरा कंट्रोल बच्चे के हांथ में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prince Saini (@ps_saini07)

इस वीडियो की खास बात ये हैं कि इसको लाइव हाइवे पे बनाया गया हैं जहां पर कई गाड़ी वाहन आ रहे हैं, हम वीडियो में देख सकते हैं कि दो लड़के बाइक पर बगल से निकलते हैं लेकिन बच्चे के हांथ में बाइक का हैंडल देख वे भी घबरा कर हंसने लगते हैं ।

Bike Stunt Viral Video इस वीडियो को इंस्टग्राम पर Ps Saini07 नाम के पेज पर शेयर किया गया हैं। जिसमें अभी तक 92 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। इस तरह के खतरनाक स्टंट को पर्फॉर्म करने के लिए पिता के जस्बे को सलाम करने लायक बताया जा रहा हैं। वीडियो में यूजर्स ने तरह तरह की प्रतिकृिया दी हैं।

Read More: Gujarat Election 2022 Voting LIVE: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के समापन के बाद मतदान अधिकारियों ने EVM और VVPAT को किया सील

 
Flowers