Bodybuilder celebrates honeymoon with doll

अजीबोगरीब मामला.. सेक्स डॉल के साथ बॉडीबिल्डर ने मनाया हनीमून, पहली को तलाक तो दूसरी के साथ किया ये काम

अजीबोगरीब मामला.. सेक्स डॉल के साथ बॉडीबिल्डर ने मनाया हनीमून, पहली को तलाक : Bodybuilder celebrates honeymoon with doll

Edited By: , August 12, 2022 / 08:23 PM IST

नई दिल्ली । धरती में जन्म लेने हर शख्स को जीवन कम से कम एक बार किसी से प्यार हो ही जाता है। किसी का प्यार मुकम्मल हो जाता है, तो किसी का प्यार अधूरा रह जाता हैं। प्यार के बारे में अलग अलग शख्स ने भिन्न भिन्न बाते कही हैं। लेकिन सभी ने प्यार को अंधा कहा हैं। आज हम आपको एक ऐसे शख्स बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्हें प्लास्टिक कि गुड़िया से प्यार हो गया।

यह भी पढ़े : साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बनी लाल सिंह चड्ढा, अक्षय की रक्षाबंधन आस पास भी नहीं…

हम जिस शख्स कि बात कर रहे हैं उनका नाम यूरी है। जो कजाखस्तान के रहने वाले हैं। यूरी पेशे से एक बॉडीबिल्डर हैं। उन्होंने प्लास्टिक कि गुड़िया से शादी रचाई हैं। लेकिन जब उसे कोई और डॉल पसंद आ गई तो उसने पहली को तलाक दे दिया।

यह भी पढ़े :  सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 12वीं पास युवक भी होंगे पात्र, जानें कब और कैसे करें आवेदन 

यूरी बीते दिनों स्लोवाकिया में हनीमून मनाने गया था। लेकिन वहां वो उस डॉल के साथ नहीं गया, जिसके लिए उसने पहली डॉल वाइफ को तलाक दिया था। हनीमून पर शख्स तीसरी डॉल लूना के साथ पहुंचा। दोनों ने स्लोवाकिया के एक बेहद लग्जरी होटल में चेकइन किया। वहां के स्टाफ्स से यूरी ने पहले रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें बेहद नार्मल तरीके से ट्रीट किया जाए। जैसे किसी अन्य कपल को किया जाता है। ये बात होटल स्टाफ ने भी मान ली।

और भी है बड़ी खबरें…