Boyfriend got this demand of girlfriend expensive

प्रेमी को गर्लफ्रेंड का ये डिमांड पड़ा महंगा, करनी पड़ी ऐसी साजिश… लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा हवालात

Boyfriend got this demand of girlfriend expensive प्रेमी को गर्लफ्रेंड का ये डिमांड पड़ा महंगा, करनी पड़ी ऐसी साजिश... लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : October 20, 2022/7:51 pm IST

Girlfriend’s demand: बरेली। त्योहार के नजदीक आते ही लूट की घटनाएं एक बार फिर बढ़ गई हैं। इसी तरह का एक नजारा बरेली जिले में देखने को मिला है। दीपावली के त्योहार को लेकर घरेलू सामान की खरीददारी करके लौट रहे दंपति को बाइक सवार लुटेरे ने घेर लिया। बाइक पर बैठी महिला के कुंडल नोचने के बाद उसका पर्स लूटकर भाग निकला।

महिला को बाइक से उतारकर उसके पति ने लुटेरे का पीछा किया। शोर सुनकर पहुंचे मस्तीपुर के ग्रामीणों ने लुटेरे को पकड़ लिया। पकड़ा गया लुटेरा बरेली के एक इंस्टिट्यूट में नर्सिंग का छात्र बताया गया है। आरोपी के पिता आंवला के दौलतपुर गांव के ग्राम प्रधान है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने लूटपाट गर्लफ्रेंड को पार्टी देने के लिए की थी।

Read more: Kate Sharma: ओपन फ्रंट टॉप में केट शर्मा ने दिखाई अपनी क्लीवेज

Girlfriend’s demand: घटना एक दिन पुरानी है। फतेहगंज पूर्वी के भिटारा गांव के हरपाल शर्मा अपनी पत्नी मुन्नी देवी के साथ दीपावली के त्योहार को लेकर फरीदपुर की बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने गए थे। पुलिस के मुताबिक हरपाल शर्मा पत्नी के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे। बाइक पर पीछे उनकी पत्नी मुन्नी देवी बैठी थी।

शिवपुरी के नहर रोड पर मस्ती पुर गांव से थोड़ा पहले ही वहां घात लगाए खड़े लुटेरे ने हरपाल की बाइक को रुकवा लिया। बाइक धीमे होते ही लुटरे ने मुन्नी देवी के कुंडल और पर्स लूट लिया। लूटपाट करने के बाद वह भाग निकला।

Read more: ऑरेंज क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देखकर फैंस भर रहे आहें 

Girlfriend’s demand: हरपाल ने बाइक से पत्नी को उतारकर शोर मचाते हुए लुटेरे का पीछा करना शुरू कर दिया। इसी बीच लुटेरा मस्तीपुर गांव में घुस गया। वहां ग्रामीणों ने उसे घेरकर पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद इंस्पेक्टर राजकुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लुटेरे को ग्रामीणों से छुड़वाकर हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में लुटेरे ने नाम आंवला के दौलतपुर निवासी गिरजेश कुमार बताया है। उसके पास से लूट के कुंडल और पर्स बरामद किया गया। पर्स में 450 बरामद किए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें