Boyfriend Misbehave with Bride

स्टेज पर दुल्हन के पैर पकड़कर ऐसी हरकत करने लगा प्रेमी, चुपचाप पूरा तमाशा देखता रहा दूल्हा

वायरल वीडियो में दुल्हन के प्रेमी ने जो हरकत की उसे देखकर आप दंग रह जाएंगें, ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है! Boyfriend Misbehave with Bride

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 06:30 PM IST, Published Date : January 22, 2023/6:30 pm IST

नई दिल्ली: Boyfriend Misbehave with Bride सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी ब्याह से जुड़े वीडियो और खबरें जमकर वायरल होते हैं। इन वायरल वीडियो में कुछ विवादित होते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दुल्हन के प्रेमी ने जो हरकत की उसे देखकर आप दंग रह जाएंगें।

Read More: Mouni Roy Hot Pics: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने पिंक बिकनी में ढाया कहर, सेक्सी कर्व्स देख बहक उठेगा मन 

Boyfriend Misbehave with Bride सामने आया चंद सेकंड का वीडियो देखकर मालूम होता है कि प्रेमी और प्रेमिका में किसी बात पर झगड़ा हो गया। दोनों के बीच तकरार यहां तक बढ़ गई कि प्रेमिका ने किसी और से शादी करने का फैसला कर लिया। देख सकते हैं कि बारात आ चुकी है और प्रेमिका अब किसी और की दुल्हन बनकर मंच पर बैठी है। बराबर में दूल्हा भी बैठा नजर आ रहा है। फ्रेम में सबकुछ ठीक नजर आता है कि तभी उसके प्रेमी की एंट्री हुई।

Read More: अचानक भरभराकर गिरी पांच मंजिला इमारत, एक बच्चे समेत 10 लोगों की मौत… 

प्रेमी अपनी प्रेमिका को किसी और की दुल्हन बनता देख हिल गया। वो तुरंत स्टेज पर पहुंचा और लड़की को अपने साथ चलने के कहा। देखा जा सकता है कि नाराज प्रेमिका ने इससे इनकार कर दिया और उसे जाने के लिए कहा। हैरान करने वाले दृश्य में देख सकते हैं कि इससे प्रेमी बेचारा अंदर तक टूट गया और प्रेमिका के पैर पकड़कर बैठ गया। उसके आंसू तक निकल आए। वो प्रेमिका से माफी भी मांगता है, मगर वो नहीं मानी। उसने किसी से ही शादी करने का फैसला लिया।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक