Bride and groom have sex in front of her mother

यहां दूल्हा- दुल्हन को सेक्स करते अपनी आंखों से देखती है मां, इसलिए निभाई जाती है ये परंपरा

यहां दूल्हा- दुल्हन को सेक्स करते अपनी आंखों से देखती है मां, इसलिए निभाई जाती है ये परंपरा! Bride and groom have sex in front of her mother

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : August 8, 2022/10:22 pm IST

नईदिल्ली। Bride and groom have sex दुनिया भर के कई देशों अलग अलग तरह के रिति रिवाज निभाई जाती है। कई बार ऐसी रिवाज के बारे में पता चलता है जिसे सुनकर या देखकर अजीब लगता है। ऐसा ही एक जगह है जहां शादी के बाद पहली रात को दूल्हा दुल्हन को अपनी मां के सामने सेक्स करना होता है। सुनकर आपको अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन ये बिल्कुल सहीं है। यहां मां अपनी बेटी को दमाद के साथ संबंध बनाते देखती है।

Read More: आप भी नहीं देखना चाहेंगे दूल्हा- दुल्हन का ऐसा वीडियो, स्टेज पर ही कर दी ऐसी हरकत, मेहमान भी हो गए शर्मिंदा

Bride and groom have sex दरअसल, कोलंबिया में काली नामक एक जगह है जहां आदिवासी समुदाय के लोग रहते है। यहां शादी के बाद अजीबोगरीब परंपरा निभाई जाती है। यहां जब लड़की और लड़के की शादी होती है तो मां को अपनी बेटी के कमरे में जाना होता है और तब तक मां वहां से वापस नहीं जाती जब तक बेटी और दमाद सेक्स नहीं करते। यहां ये अजीबों गरीब परंपरा सदियों से चली आ रही है आज भी इसे निभाया जाता है।

Read More: अगस्त में इतने दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

यहां के लोगों का कहना है कि शादी के बाद दोनों संबंध बनाने में खुश रहते है या नहीं इस वजह से मां को बेटी और दामाद को सेक्स करते देखा जाता है। सबसे पहले मां अपने हाथों से बेटी की सेज सजाती है और कमरे में बैठकर दूल्हा दुल्हन का इंतजार करती है। जब उसकी बेटी और दामाद वहां पहुंच जाते हैं, तो वह अपनी आंखों से दोनों को शारीरिक संबंध बनाते देखती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers