bride and groom started doing this work while lying down on wedding stage

शादी के स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन लेटकर करने लगे ये काम, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इंटरनेट पर शादियों से जुड़े वीडियो जमकर शेयर और पसंद किए जाते हैं। एक ऐसा ही दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : September 11, 2022/10:05 am IST

Bride Groom doing Push Ups: नईदिल्ली। किसी भी शख्स के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है, हर कोई इसे यादगार बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। इसका अंदाजा हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हा-दूल्हन सज-धजकर वेडिंग स्टेज पर पुशअप्स करते नजर आ रहे हैं।

read more: आपसी विवाद में दो दर्जन से ज्यादा बच्चों को बनाया शिकार, दी तालिबानी सजा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इंटरनेट पर शादियों से जुड़े वीडियो जमकर शेयर और पसंद किए जाते हैं। एक ऐसा ही दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो इतना शानदार है कि इसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक मजेदार चैलेंज लेते नजर आ रहे हैं। इस चैलेंज में दुल्हन अपने दूल्हे को करारी टक्कर देती दिखाई दे रही है। वायरल हो रहे वीडियो में दुल्हन शादी के स्टेज पर दूल्हे के साथ पुशअप्स चैैलेंज लेती दिख रही है।

read more: Khandwa Mhow Broad-gauge Railway Line : निर्माण की धीमी रफ्तार | साढ़े 5 साल के बाद भी 70% काम बाकी.

Bride Groom doing Push Ups: वायरल हो रहे इस वीडियो में जीत भले ही किसी की भी हो, लेकिन वीडियो सबका दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। अपनी शादी में शायद ही आपने किसी दुल्हा-दूल्हन को सज-धजकर वेडिंग स्टेज पर पुशअप्स करते देखा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)