bride became uncontrollable after seeing the food at the wedding

Couple viral Video : शादी में खाना देखते ही बेकाबू हो गई दुल्हन, करने लगी ऐसी हरकत, तभी कैमरामैन ने कर लिया शूट…

bride became uncontrollable after seeing the food at the wedding: शादी में खाना देखते ही बेकाबू हो गई दुल्हन, करने लगी ऐसी हरकत, तभी कैमरामैन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 30, 2022/4:33 pm IST

Viral Video Of Groom-Bride : नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन शादी के नए-नए वीडियोस सामने आते रहते हैं। देश-दुनिया में शादी को लेकर कई तरह नाम और रश्में होती हैं। शादी-ब्याह में सबसे ज्यादा मेहमानों के लिए खाना जरुरी होता है। हम सब शादी में मौज-मस्ती, डांस और खाना खाने के लिए जाते हैं। शादियों में दूल्हा-दुल्हन के भी कई मोमेंट्स कैमरे में कैद किए जाते हैं। ऐसा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में दुल्हन ने खाने की टेबल पर कुछ ऐसा किया जो कैमरे में कैद हो गया। फिर जब उसने देखा कि उसकी ये हरकत कैमरे ने पकड़ ली तो दुल्हन की हंसी छूट गई। इस वीडियो में दुल्हन के बेफिक्र अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।

Read More : Commonwealth Games 2022 : भारत को मिला पहला पदक, वेटलिफ्टिंग में संकेत सरगर ने किया कमाल

खाने को देखते ही दुल्हन ने किया कुछ ऐसा

बात दें इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन खाने की टेबल के सामने बैठकर खूब चाव से खाना खा रहे हैं, लेकिन खाना खाते-खाते दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि आप भी वीडियो देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें।

यहां देखें वायरल वीडियो

डांस करने लगी दुल्हन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन किस प्रकार गाना एन्जॉय करते हुए खाना खा रही है। इतना ही नहीं दूल्हा-दुल्हन साथ में बैठे हुए हैं और दुल्हन डांस कर रही है। दुल्हन खाते-खाते अचानक से डांस करने लगती है। उसे लगता है कि कोई उस पर ध्यान नहीं दे रहा लेकिन तभी उसकी नजर एक कैमरे पर पड़ती है। जैसे ही दुल्हन को पता लगता है कि कैमरे ने उसे चोरी-चोरी डांस करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है, उसे हंसी आ जाती है. लोगों को दुल्हन का स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है।

Read More : अब इन तीन बैंकों के खिलाफ RBI के उठाए कड़े कदम, पैसे निकालने समेत लगाए कई प्रतिबंध, लाखों खाताधारकों को होगी परेशानी

वीडियो से साथ दिया मजेदार कैप्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि अगर ‘हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ’ कहावत (Saying) में कोई सच्चाई है तो इस आदमी का जीवन और शादी बहुत अच्छी होने वाली है क्योंकि यह एक खुशहाल दुल्हन है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers