bride dancing with devar in stage

भरे स्टेज में दूल्हे को छोड़कर देवर के साथ ऐसा काम कर रही थी दुल्हन, देखते रह गए ससुराल वाले

भरे स्टेज में दूल्हे को छोड़कर देवर के साथ ऐसा काम कर रही थी दुल्हन, देखते रह गए ससुराल वाले! bride dancing with devar in stage

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 11:29 PM IST, Published Date : December 23, 2022/11:29 pm IST

नईदिल्ली। bride dancing with devar in stage देश में इस समय शादियों के सीजन चल रहे है। वहीं इस सीजन में सोशल मीडिया पर शादियों के कई वीडियो मौजूद है। कई वीडियो ऐसे होते है जो देखते ही देखते तेजी से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन अपने देवर के साथ जमकर डांस कर रही है।

Read More: ‘रूह आफजा’ प्रेमियों के लिए खुशखबरी.. अदालत ने सुनाया ऐसा फैसला कि खुशी से झुम उठेंगे आप 

bride dancing with devar in stage हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टेज पर दुल्हन ने देवर के साथ मिलकर आग लगा दी। वीडियो में आप साफ देख सकते है कि दुल्हन और दूल्हा साथ में खड़े होते है। इसी बीच अचानक वहां देवर आता है उसके बाद गाना में दोनों जमकर डांस करते है। पहले तो दूल्हा थोड़ी देर तो उनके पास खड़ा था लेकिन उसे लग गया कि यहां से हट जाना ही ठीक है।

Read More: गहरी खाई में गिरा भारतीय सेना का ट्रक, 16 जवानों की मौत, 4 घायल

मेहमान तालियां बजाते रहे और..

इसका कारण यह था कि देवर और दुल्हन का डांस इतना धमाकेदार हो रहा था कि लोग सिर्फ उसे ही देख रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और देवर भाभी के साथ डांस कर रहा है। डांस देखकर ससुराल वाले देखते ही रह गए वहीं शादी में आए मेहमान तालियां बजाते रहे और इस डांस का मजा लेते रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers