Bride doing a wonderful dance on Haryanvi song in front of the Guest

कभी नहीं देखा होगा दुल्हन का ऐसा वीडियो, सड़क के बीचो-बीच कर रही थी ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा

कभी नहीं देखा होगा दुल्हन का ऐसा वीडियो, सड़क के बीचो-बीच कर रही थी ऐसी हरकत! Bride doing a wonderful dance on Haryanvi song

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 15, 2022/8:27 pm IST

नईदिल्ली। Bride doing a wonderful dance सोशल मीडिया पर आए दिन कई प्रकार के वीडियो वायरल होते रहते है। कई बार ऐसा वीडियो वायरल हो जाते हैं जिसे एक बार देखने के बाद भी बार बार देखने का मन होता है। अक्सर दूल्हा दुल्हन के बीच हुए मूमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर में वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दुल्हन सड़क के बीचों बीच ऐसी हरकत करती है जिसे लोग देखकर हैरान हो जाते है।

Read More: वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

Bride doing a wonderful dance दरअसल, वीडियो में दुल्हन ने हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। हैरानी की बात ये है कि दुल्हन बिना शर्माए सड़के के बीचों बीच डांस करना शुरु हो जाती है। दुल्हन के ठुमके लगाने का तरीका भी सबसे अलग दिखाई दे रहा है। इससे साफ पता चलता है कि दुल्हन को डांस करना बेहद ही पसंद है।

Read More: UKSSSC पेपर लीक का मास्टर मांइड को बीजेपी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित, कल ही हुआ था गिरफ्तार 

वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि दुल्हन अपनी शादी की खुशी का एंजॉए कर रही है। वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया। खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाया। दुल्हन के इस वीडियो को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं बल्कि बहुत से लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी अलग-अलग रिएक्शंस देखने को मिले।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें