bride-groom will never Have Sex Whole Life

‘दूल्हा-दुल्हन कभी नहीं बनाएंगे संबंध, लड़की की बहन भी जाएगी साथ’ युवती के पिता की शर्तें सुनकर लड़का बोला- फिर शादी करने का क्या फायदा

'दूल्हा-दुल्हन कभी नहीं बनाएंगे संबंध, लड़की की बहन भी जाएगी साथ' युवती के पिता की शर्तें सुनकर लड़का बोला- ! bride-groom will never Have Sex

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 04:00 PM IST, Published Date : June 9, 2023/4:00 pm IST

झांसी: bride-groom will never Have Sex बेटी की शादी की बात आती है तो हर पिता ल्ड़के वालों से पूछता है कि क्या करता है? कितना कमाता है? सैलरी कितनी है? बेटी ससुराल में जाकर खुश तो रहेगी न? हालांकि लड़के वालों क कुछ ऐसी शर्तें ऐसी भी होती है, जिसे लड़की वाले मान लेते हैं। इसी कारण कानूनन अपराध होने के बाद भी दहेज देने और लेने की प्रथा 21वीं सदी में भी खत्म नहीं हो पाई है। लेकिन इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। तो चलिए जानते हैं कि इस बार शादी में क्या हुआ?

Read More: छात्रों के लिए खुशखबरी, बढ़ाई गई गर्मी की छुट्टियां, इस वजह से लिया गया निर्णय

bride-groom will never Have Sex मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला जिले के बरुआसागर थानान्तर्गत सिनौरा मोहल्ले का है। सिनौरा में रहने वाले मानवेंद्र सेन की शादी गुरसरांय में रहने वाली ज्योति के साथ तय हुई थी। घर में शादी की खुशी मनाई जाने लगी। आखिरकार वो दिन भी आया जब दूल्हा अपनी दु्ल्हन को लेने 6 जून को बरुआसागर स्थित मैरिज हॉल पहुंचा, हर तरफ खुशी का माहौल था। इसी दौरान दुल्हन ने अपने मुंह बोले पिता और छोटी बहन के साथ एंट्री ली, शादी की सारी रस्में अदा की गई। पहले जयमाला हुई फिर दूल्हा-दुल्हन शादी ने सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गए।

Read More: बच्चों पर आई बात तो चप्पलों से करूंगी पिटाई, अरमान मलिक की पत्नी कृतिका ने इन्हे खुलेआम दी धमकी

शादी की सारी रस्में अदा हो गई थी। दू्ल्हा अपनी दुल्हन को साथ ले जाने के लिए उतावला हो रहा था। फिर आया वो समय जिसका बारातियों को इंतजार था। विदाई को लेकर वर पक्ष तैयारी में लगा हुआ था। तभी ज्योति ने साथ जाने से मना कर दिया। दुल्हन के मुंह से मना सुनते ही हर कोई हैरान रह गया। युवती सुसराल ना जाने की रट लगाते हुए वहां से उठकर चली गई। जब दूल्हे और उसके पिता ने इसका कारण पूछा तो ज्योति के मुंह बोले पिता अनेक त्रिपाठी ने वर पक्ष के सामने तीन चौंकाने वाली शर्त रख दी, जिसे सुनकर किसी को भी अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ।

Read More: Jabalpur News : कुख्यात बदमाश अलीम कसेड़ी के खिलाफ कार्रवाई, प्रशासन ने दो मंजिला मकान को किया नेस्तनाबूद

वर पक्ष के सामने रखी ये  शर्त

  • मानवेंद्र और ज्योति कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगे।
  • ज्योति अपनी छोटी बहन को अपने साथ ससुराल लेकर जाएगी और उसी के साथ ही अलग कमरे में सोएगी।
  • इसके बाद तीसरी शर्त रखी कि मेरे आने जाने पर परिवार की तरफ से रोक टोक नहीं की जाएगी और जब भी मैं आऊंगा तो मेरे लिए अलग से कमरा होना चाहिए।

वर पक्ष पिता की तीनों शर्त सुनकर सकते में आ गया और इन सभी शर्तों को मानने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दूल्हन ने दूल्हे के साथ सुसराल जाने से मना कर दिया और वापस अपने घर चली गई। वहीं अब यह शादी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers