Bride Lover Comes in Mandap and Fill Sindoor in Front of Groom

सिंदूर भरने की तैयारी कर रहा था दूल्हा, तभी मंडप पर आकर दुल्हन के प्रेमी ने किया ऐसा काम, देखें ये वीडियो

सिंदूर भरने की तैयारी कर रहा था दूल्हा, तभी मंडप पर आकर दुल्हन के प्रेमी ने किया ऐसा काम, Bride Lover Comes in Mandap and Fill Sindoor in Front of Groom

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 09:22 PM IST, Published Date : May 9, 2024/9:22 pm IST

Bride Lover Comes in Mandap यदि शादी के मंडप अचानक दुल्हन का प्रेमी आ धमके तो क्या होगा… ये तो आप समझ ही सकते हैं। दुल्हन के प्रेमी के अचानक मंडप में आ जाने से हड़कंप मच गया। मेहमान भी हैरान रह गए। इस माजरे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो अभी तक लाखों व्यूज बटोर चुका है। इसे इंस्टाग्राम पर fun2eg_team नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।

Read More : Neha Malik Sexy Hot Video: भोजपुरी अदाकारा का ये वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने, कातिल अदाएं कर देगी घायल 

Bride Lover Comes in Mandap वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंक्वेट हॉल में अच्छी तादाद में मेहमान पहुंच चुके हैं। थोड़ी ही देर में दूल्हा बारात के साथ बैंक्वेट हॉल में पहुंच गया। दूल्हा स्टेज पर बैठा है कि तभी दुल्हन की एंट्री होती है। दोनों स्टेज पर एक साथ नजर आ रहे हैं। मगर तभी ऐसा कुछ हुआ जिसकी कल्पना विवाह में मौजूद किसी शख्स ने नहीं की होगी। इसमें देखेंगे कि दूल्हा दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता इससे पहले उसका प्रेमी बैंक्वेट हॉल में आ धमका। वो सीधे स्टेज पर पहुंच गया सबको नीचे उतार दिया। इधर प्रेमी का ऐसा जुनून देखकर दूल्हा भी स्टेज से नीचे ही खड़ा रहता है।

Read More :  ‘एक मिनट के लिए सेक्स करोगी’, रो पड़ी 19 साल की लड़की, थाने में ही पुलिसवाले ने किया यौन शोषण 

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

फ्रेम में आगे देखेंगे कि प्रेमी अब हर हाल में दुल्हन को समझाने की कोशिश करता है कि वो उसके बगैर नहीं रह सकता है। इधर दुल्हन भी उसे चुपचाप सुनती रहती है। मानो वो उससे प्रभावित है और प्रेमी से विवाह करने में उसे आपत्ति नहीं है। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग भी इस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fun2Eg_Team (@fun2eg_team)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers