Bride Runs Away With Boyfriend Before Wedding, Groom Kept Waiting

दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सात फेरे से पहले अचानक गायब हुई दुल्हन

दुल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सात फेरे से पहले अचानक गायब हुई दुल्हनः Bride Runs Away With Boyfriend Before Wedding, Groom Kept Waiting

Edited By: , May 22, 2022 / 05:07 PM IST

इंदौरः Bride Runs Away With Boyfriend Before Wedding मध्यप्रदेश के इंदौर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने ब्यूटी पार्लर के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों की उसकी तलाश शुरू की लेकिन वह नहीं मिली। परिजनों ने दुल्हन की गुमशुदगी दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि दुल्हन किसी अज्ञात युवक के साथ भाग गई है।

Read more :  स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल में निकली बंपर भर्ती, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा, सिर्फ दो दिन बाद है इंटरव्यू

Bride Runs Away With Boyfriend Before Wedding मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन निवासी जितेंद्र डागर की शादी रोशनी पिता विनोद डागर से तय हुई थी। जितेंद्र बारात लेकर बुधवार को इंदौर के चिमनबाग क्षेत्र स्थित उषा फाटक पहुंचा। लड़की मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो दूल्हा थाने पहुंचा था। मामला अन्नपूर्णा थाने का था इसलिए उसे वहां शिकायत कराने के लिए कहा।

Read more :  ‘गुत्थी’ के इस स्टाइलिश अवतार को देखकर छूटी लोगों की हंसी 

दोनों पक्षों के लोग पहुंचे थाने

दुल्हन के गुमशुदा होने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पर दर्ज कराई है। वहीं, दूल्हे के परिजन भी थाने पर पहुंचे थे।  दूल्हे ने हाथ में कटार, सिर पर पगड़ी, सूट-बूट पहन रखा था। वह दुल्हन संग फेरे लेने आया था, लेकिन यह खबर मिलते ही वह हैरान रह गया।

Read more :  नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

देर रात थाने की दहलीज पर खड़ा रहा दूल्हा

दूल्हा देर रात थाने की दहलीज पर खड़ा रहा। उसके परिवार के लोगों ने थाने पर एक आवेदन दिया है, ताकि इस घटना में आगे उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो। दूल्हे पक्ष के लोगों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी है। वहीं, दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट अन्नपूर्णा थाना में परिजनों ने दर्ज कराई है।

 

#HarGharTiranga