Three people including two real brothers who went to bathe in the Ganges river died

नदी में नहाने गए दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत, गांव में पसरा मातम

Three people including two real brothers who went to bathe in the Ganges river died

Edited By: , May 22, 2022 / 04:17 PM IST

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले में अंतितक थाना अंतर्गत बटेश्वर स्थल के पास शनिवार को गंगा नदी में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Read more : सीएम भूपेश बघेल ने अत्याधुनिक राज्य कैंसर संस्थान का किया वर्चुअल भूमिपूजन, एक ही छत के नीचे होगा सभी प्रकार के कैंसर का इलाज

कहलगांव अनुमंडल अधिकारी मधुकांत ने रविवार को बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों शव बरामद कर लिए गए हैं और ये पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मामले में मुआवजे को लेकर संबंधित प्रावधान के तहत कार्यवाही की जाएगी। वहीं, कहलगांव अंचलाधिकारी राम अवतार यादव ने कहा कि मृतकों में बारहवीं कक्षा का छात्र पुष्पेंद्र वर्मा (17) और उसका भाई यशराज वर्मा (13) तथा भारतीय सेना के जवान ऋषिकेश सिंह (42) शामिल हैं।

Read more : दो दिवसीय जापान दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, क्वाड शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

उन्होंने बताया कि ऋषिकेश मुंगेर जिले के तारापुर के महेशपुर गांव के निवासी थे और पोखरण में तैनात थे तथा पुष्पेंद्र और यशराज झारखंड के गिरिडीह के निवासी थे। अधिकारियों ने कहा कि दोनों भाई व सैनिक ऋषिकेश सिंह 17 मई को कहलगांव थाना अंतर्गत मिल्की गांव में रामचंद्र मंडल के बेटे की शादी में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि शनिवार शाम तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर बटेश्वर स्थान पहुंचे जहां गंगा में नहाने के दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई।

Read more : पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज ड्यूटी घटाकर ‘केंद्र ने चली ऐसी चाल’! विपक्ष शासित राज्यों की बढ़ाई टेंशन 

 

#HarGharTiranga