Bride Runs Away With Lover on Suhagrat, Groom Wait Whole Night

इंतजार करता रह गया दूल्हा, सुहागरात पर ही ये कांड कर गई दुल्हन, लड़का बोला- इससे अच्छा तो जिंदगी भर कुंवारा रहता

इंतजार करता रह गया दूल्हा, सुहागरात पर ही ये कांड कर दुल्हन, Bride Runs Away With Lover on Suhagrat, Groom Wait Whole Night

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 12:20 AM IST, Published Date : April 21, 2024/10:54 pm IST

चित्रकूट: Bride Runs Away With Lover on Suhagrat शादियों से सीजन की शुरूआत होने के साथ ही अब अलग-अलग राज्यों में लूटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय हो गया है। इस गिरोह के लोग पहले कुंवारे लड़कों को झांसा देकर अपनी जाल में फंसाते हैं। इसके बाद शादी भी रचा लेते हैं और शादी खत्म होते ही नकदी और जेवर लेकर फरार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से सामने आया है। यहां ससुराल में पहली रात नई नवेली दुल्हन अचानक लापता हो गई, जिससे परिवार में अफरा तफरी का माहौल हो गया। पति ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read More : Hindi Sexy Video : सूनसान पार्क में ऐसा काम कर रही थी लड़की, अचानक चालू हो गया कैमरा, वायरल हो गया वीडियो 

Bride Runs Away With Lover on Suhagrat मिली जानकारी के अनुसार रैपुरा थाने इलाके की रहने वाले अशोक कुमार निवासी कपुरी 18 अप्रैल को रीतिरिवाज के साथ बारात लेकर मऊ थाना क्षेत्र के सिकरो गांव गए थे। शादी होने के बाद 19 अप्रैल को विदा कराकर दुल्हन के साथ घर आए। ससुराल में देर शाम तक रस्म अदायगी चलता रहा। इसी बीच पत्नी अचानक लापता हो गई। यह देख अफरा तफरी का माहौल हो गया। युवक का कहना है कि इससे अच्छा तो जिंदगी भर कुंवारा रह जाता।

Read More : कार में बत्ती बंद कर ये क्या कर रही एक्ट्रेस अदा शर्मा! जिसने भी देखा उड़ गए होश

पीड़ित युवक ने बताया कि पत्नी अपने सारे जेवरात पहने थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शैलेंद्र पांडेय ने बताया कि मामला दर्ज कर दुल्हन की तलाश की जा रही है।

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp