कार में बत्ती बंद कर ये क्या कर रही एक्ट्रेस अदा शर्मा! जिसने भी देखा उड़ गए होश |

कार में बत्ती बंद कर ये क्या कर रही एक्ट्रेस अदा शर्मा! जिसने भी देखा उड़ गए होश

Actress Adah sexy video Sharma: हालांकि अभिनय के अलावा अदा अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2024 / 10:05 PM IST, Published Date : April 21, 2024/10:01 pm IST

Actress Adah Sharma sexy video: एक्ट्रेस अदा शर्मा इसी महीने मार्च में रिलीज हुई फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को लेकर सुर्खियों में रही है। हालांकि ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की तरह कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म की वजह से खूब वाहवाही मिली थी। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर जमकर कारोबार किया था।

अदा शर्मा ने ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ और ‘द केरल स्टोरी’ जैसी फिल्में कर के ये साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल सकती हैं। ऐसे में अदा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है।

read more:  विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेता या तो जेल में हैं या जमानत पर हैं : नड्डा

Actress Adah Sharma sexy video: हालांकि अभिनय के अलावा अदा अपनी खूबसूरती और अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आप भी उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर चौंक जाएंगे। वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कार में हैं अंधेरे में बैठे हुए जा रही हैं फिर वे कार की लाइट भी जला देती है, और फिर एकाएक कोई डरावनी चीज आती है, जिससे देखने वाले खौफ खा जाते हैं। आप भी देखें उनका ये हैरान करने वाला वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

read more:  उत्तराखंड : हरिद्वार के इकबालपुर में योगा एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, कोई हताहत नहीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)