Bride's life wasted on wedding day, Groom runs away without Marriage

शादी के दिन ही दुल्हन को मिला इतना बड़ा धोखा, घंटों इतंजार के बाद भी नहीं आया दूल्हा, फिर भी निभाईं रस्में!

शादी के दिन ही दुल्हन को मिला इतना बड़ा धोखा : Bride's life wasted on wedding day, Groom runs away without Marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 28, 2022/8:06 pm IST

Groom runs away without Marriage शादी की सभी तैयारी होने के बाद भी यदि दूल्हा न आए तो क्या होगा? ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है। यहां एक शादी के दिन दुल्हन पलकें बिछाए दूल्हे की राह ताक रही थी और वो आया ही नहीं। दूल्हे की हरकत से लड़की बुरी तरह टूट गई। लेकिन उसने शादी का प्रोग्राम कैंसिल नहीं किया। लड़की ने बिना दूल्हे के ही सारे रस्म पूरे किए। यहां तक कि वेडिंग फोटोज तक क्लिक करवाए।

Read more : एक्शन में केंद्र सरकार, PFI कार्यालय से हटाया गया बोर्ड, अन्य कार्यालय पर भी लगाया ताला 

Groom runs away without Marriage दरअसल, ब्रिटेन के वेल्‍स की रहने वाली काइली स्‍टीड की शादी 15 सितंबर को होनी थी। इस शादी के आयोजन पर करीब 10 लाख रुपये खर्च किए गए थे। लेकिन तभी, काइली को पता चला कि दूल्हा भाग गया है। यह सुनकर काइली का दिल टूट गया। लेकिन, इसके बावजूद उन्‍होंने मेहमानों के सामने तमाम रस्‍में, प्रोगाम पहले के मुताबिक ही किए। पेशे से इंश्‍योरेंस क्‍लर्क काइली ने बताया कि दूल्‍हे का 4 बजे तक इंतजार किया। उससे कई बार संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

Read more : Ind Vs Sa 1st T20 : अर्शदीप ने बरपाया कहर, लगातार ले रहे विकेट, दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम महज 9 रन पर आउट

दूल्हे ने आखिर ऐसा क्यों किया, काइली भी इस जवाब के इंतजार में हैं। काइली बताती हैं, दिसंबर 2018 में उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी। अगस्त 2020 में उसने काइली को प्रपोज किया था। शादी से एक दिन पहले सबकुछ ठीक चल रहा था। काइली और उसके दोस्त जश्न में डूबे हुए थे। वहीं, दूल्हे और उसके दोस्त भी पास ही में पार्टी कर रहे थे। काइली के मुताबिक, दोनों ने तय किया था कि शादी से एक दिन पहले दोनों बात नहीं करेंगे। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं है कि एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा क्यों दिया। दूल्हे के दोस्त ने ही काइली को फोन पर बताया था कि वह जा चुका है। काइली को उम्मीद थी कि लड़का वापस आएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।