Brother Kills Sister: बहन के साथ संबंध बनाता था भाई, दूसरे के साथ आप​त्तिजनक हालत में देखा तो कर दी हत्या |

Brother Kills Sister: बहन के साथ संबंध बनाता था भाई, दूसरे के साथ आप​त्तिजनक हालत में देखा तो कर दी हत्या

Brother Kills Sister: अमेरिका में एक भाई ने दूसरे के साथ यौन संबंध बनाने पर अपनी ही बहन की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, भाई के भी अपनी बहन के साथ यौन संबंध थे। उसके घर से हत्या में इस्तेमाल किया गया बेसबाल बैट और नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : February 12, 2022/12:47 pm IST

वॉशिंगटन: Brother Kills Sister: अमेरिका के टेक्सस में एक भाई ने अपनी बहन की बेसबाल बैट से पीटकर हत्या (brother kills sister) कर दी। पुलिस जब जांच करने पहुंची तो पता चला कि आरोपी भाई अपनी ही बहन के साथ यौन संबंध बनाता था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी बहन के पड़ोस के किसी लड़के के साथ संबंध थे। इसी बात से गुस्सा होकर उसने अपनी बहन को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जहां उसे कोर्ट में हत्या के आरोप का सामना करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:IPL 2022 Auction Live: श्रेयस को 12.25 करोड़ में कोलकाता ने खरीदा.. धवन 8.25 करोड़ में बिके.. देखिए धमाकेदार नीलामी

टेक्सस की एल पासो काउंटी जिला अटॉर्नी ऑफिस ने बताया कि 32 साल के आरोपी जोस मैनुअल गुजमैन को 1 मिलियन डॉलर के बांड पर रखा गया है। उसने 2 फरवरी को अपनी बहन की क्रूरता से हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसे कोर्ट में ट्रायल का सामना करना पड़ रहा है। उसने सोते समय अपनी बहन को पड़ोस के किसी लड़के के साथ रंगे हाथ पकड़ा था।

ये भी पढ़ें:नक्सलियों द्वारा अपहरण किए इंजीनियर का अब तक नहीं चला कोई पता | Police लगातार कर रही तलाश

Brother Kills Sister:

सरकारी वकील ने बताया कि आरोपी जोस मैनुअल गुजमैन मूल रूप से दक्षिण अमेरिकी देश ग्वाटेमाला का रहने वाला है। लेकिन, अब उसके पास अमेरिका की नागरिकता है। वह एल पासो में तब से रह रहा है, जब उसकी उम्र मात्र 3 साल की थी। उसकी एक बहन ग्वाटेमाला में पैदा हुई थी, जो काफी समय बाद अमेरिका में उसके पास रहने आ गई। असिस्टेंट जिला अटॉर्नी जॉन ब्रिग्स ने बुधवार को एक टेलीकांफ्रेंस बॉन्ड सुनवाई में कहा कि साथ रहने के दौरान इन दोनों ने संबंध बनाना शुरू कर दिया था।

ये भी पढ़ें:Morena से 50 हजार का इनामी डकैत जगन गुर्जर गिरफ्तार | Rajasthan Police ने किया Arrest

अभियोजकों ने बताया कि 1 फरवरी को गुजमैन और उसकी बहन के बीच बहस हो गई। इस कारण भाई ने अपनी बहन को जोरदार घूंसा मारकर उसके एक दांत को तोड़ दिया था। अगले दिन जब वह जागा तो उसे महसूस हुआ कि उसके घर में कोई और भी मौजूद है। जब उसे पता चला कि सोते समय उसकी बहन ने पड़ोस के एक लड़के साथ यौन संबंध बनाए हैं तो वह हिंसक हो उठा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में महिला का बैग छीनने के आरोप में दो गिरफ्तार

पुलिस को उसके घर से कपड़े धोने की टोकरी में बेसबॉल बैट, मसाजर और कपड़ों से भरा बैकपैक मिला। इस बैकपैक में कोकीन और मेथामफेटामाइन के पैक थे। 3 फरवरी को गिरफ्तार किए जाने के बाद गुजमैन ने पुलिस की पूछताछ में अपनी बहन की हत्या करने की बात को कबूल किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने रोजाना मारिजुआना और मेथामफेटामाइन लेने की बात भी स्वीकार की है।