Brother sister got married

प्यार किया है तो डरना क्या? अपने ही भाई की दुल्हन बनी युवती, गांव के मंदिर में जाकर रचाई शादी

प्यार किया है तो डरना क्या? अपने ही भाई की दुल्हन बनी युवती, गांव के मंदिर में जाकर रचाई शादी! Brother sister got married

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : May 2, 2023/12:06 pm IST

नई दिल्ली: Brother sister got married जैसे-जैसे हम आधुनिक युग में आगे बढ़ते जा रहे हैं वैसे-वैसे रिश्तों की मर्यादा को भूलते जा रहे हैं। मर्यादा भूलते जा रहे लोगों की करतूतें आए दिन समाचार पत्रों और चैनलों के माध्यम देखने को मिलता है। वहीं, कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि भाई बहन ही आपस में शादी कर लेते हैं। ऐसा ही एम मामला इन दिनों मिर्जापुर से सामने आया है, जहां एक युवती अपने भाई की पत्नी बन गई।

Read More: इन तीन राशियों पर आज रहेगी देव हनुमंत की कृपा, जानिये मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Brother sister got married मिली जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का है जिसने सबको हैरान कर दिया है। यहां एक बहन ने अपने ही ममेरे भाई से शादी रचा ली। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच लगभग 5 सालों से अफेयर चल रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र का है। प्रयागराज की रहने वाली युवती अपने परिवार के साथ विंध्याचल थाना क्षेत्र के गांव में अपने मामा की बेटी शादी में आई हुई थी। जिस दौरान शादी हो गई तो सभी रिश्तेदार अपने घर जाने लगे। इसी समय युवती को भी उसके परिवार वाले साथ ले जाने लगे, लेकिन तभी युवती ने अपने घर वापस जाने से मना कर दिया। वो कहने लगी थी कि उसे अपने मामा के बेटे से शादी करनी है।

Read More: राज्य पुलिस सेवा के 16 अधिकारियों को मिलेगा IPS संवर्ग, विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक आज 

इसी दौरान लड़का भी बोलने लगा कि वह भी उससे बहुत प्यार करता है और शादी करना चाहता है। लड़का और लड़की आपस में भाई-बहन लगते थे। युवक मामा का बेटा था और युवती बुआ की लड़की। ऐसे में परिवार और रिश्तेदार सोच में पड़ गए कि भाई-बहन की शादी कैसे हो सकती है। सभी ने इस शादी के लिए मना किया। लेकिन प्रेमी जोड़ा अपनी जिद पर अड़ा रहा। दोनों का कहना था कि वे एक-दूसरे से साल 2017 से प्यार करते हैं और शादी रचना चाहते हैं।

Read More: ‘खुल गया टोपी, मफलर का राज’ सीएम केजरीवाल के शीशमहल की सेटेलाइट तस्वीरें आने देखी क्या? सुंधाशु त्रिवेदी ने लिया आड़े हाथों

जोड़े की जिद के आगे किसी की न चली और सभी को उनके रिश्ते के आगे झुकना पड़ा। जिसके बाद दोनों के परिवार वालों ने 15 मार्च 2023 को गांव के मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी कराई। शादी में गांव के काफी लोग भी शामिल हुए। दोनों अपनी शादी के बहुत बहुत खुश नजर आए। शादी के बाद लोगों ने दोनों को आशीर्वाद दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक