मुर्गे ने की मालिक की 'हत्या', हिरासत में लिया गया हत्यारा मुर्गा, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस | Chicken 'murdered' owner, killer cock detained, police will present in court

मुर्गे ने की मालिक की ‘हत्या’, हिरासत में लिया गया हत्यारा मुर्गा, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

मुर्गे ने की मालिक की 'हत्या', हिरासत में लिया गया हत्यारा मुर्गा, कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 27, 2021/7:23 am IST

हैदराबाद। तेलंगाना में हत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है, यहां पुलिस ने एक शख्स की हत्या के सिलसिले में एक मुर्गे को अपनी कस्टडी में रखा है। तेलंगाना के जगतियाल जिले में एक मुर्गे ने गलती से अपने मालिक को मार डाला। अब इसे पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। हालांकि, पुलिस ने हत्या के आरोप के तहत मुर्गे को गिरफ्तार करने की खबरों को नकारा है। 

read more: संदिग्ध हालत में मिली बीजेपी नेता की जली हुई लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बाद दें कि अवैध कॉक फाइट (मुर्गों के बीच की लड़ाई) की तैयारी के दौरान मुर्गे के पैर से बंधा एक चाकू से गलती से 45 साल के थानुगुल्ला सतीश की कमर के नीचे कट गया। यह घटना 22 फरवरी को लथुनुर गांव में उस समय हुई जब मुर्गे का मालिक सतीश अवैध कॉक फाइट के लिए मुर्गा लेकर आया था। 

read more: MPBSE: 9वीं से 12वीं तक के प्रैक्टिकल एग्जाम 15 अप्रैल से, माध्यमिक…

खबरों के मुताबिक, मुर्गे की लड़ाई के दौरान ही मुर्गे के पैर में बंधे चाकू से सतीश घायल हो गया। इसके बाद सतीश के शरीर से काफी खून बहने लगा। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। चूंकि इस राज्य में कॉक फाइट बैन है, इसलिए लोगों के एक समूह ने चोरी-छिपे गांव में येलम्मा मंदिर के पास मुर्गे की लड़ाई का आयोजन किया था।

read more: आइंदा भारत की तरफ आंख उठा कर नहीं देखेगा चीन: IS घुमन, लेफ्टिनेंट ज…

इस घटना के बाद पुलिस मुर्गे को गोलापल्ली थाने में ले आई, जहां उसे रखा गया है, पुलिस ने इसके लिए भोजन की भी व्यवस्था की। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने मुर्गे को अपने मालिक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर रखा है, मगर पुलिस ने इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुर्गे की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है।