Couple pre-wedding photoshoot

नाग ने बना दी जोड़ी! कपल ने सांप के साथ कराया ‘प्री-वेडिंग फोटोशूट’, तस्वीरों में कैद हुई एक नई लव स्टोरी

नाग ने बना दी जोड़ी! कपल ने सांप के साथ कराया 'प्री-वेडिंग फोटोशूट'! Couple 'pre-wedding photoshoot' with snake

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : June 2, 2023/2:01 pm IST

नई दिल्ली। Couple pre-wedding photoshoot प्री वेडिंग फोटोशूट का क्रेज दिनों दिन बढ़ते जा रहा है। आज कल हर कपल शादी से पहले प्री वेडिंग करवाते है। बहुत से लोग पेशेवर फोटोग्राफरों के जरिए तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। कुछ तो कपल तो इसके लिए बड़ी रकम खर्च करने से हिचकते तक नहीं हैं। वहीं फोटोग्राफर भी अलग अलग कॉन्सेप्ट लेकर फोटोग्राफी करते हैं। आज प्री-वेडिंग फोटोशूट ऐसा ट्रेंड बन गया है कि हर कोई शादी से पहले फोटोशूट करवा रहे हैं। इन्हीं सबके बीच आज हम ऐसे प्री वेडिंग फोटोशूट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

Read More: आज इन राशि वालोंं पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष अनुकंपा, बरसेगा इतना धन कि बटोरना पड़ेगा दोनों हाथों से

Couple pre-wedding photoshoot दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कपल का प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें कपल एक सांप के साथ दिखाई दे रहे है। इसे लेकर सवाल लाजमी है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? कपल ने खुद की तस्वीरें खिंचवाने के लिए फोग्राफर को पैसे दिए मगर एक अलग ही लव स्टोरी दिखाई दे रही है। इस फोटो शूट की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं। तस्वीर में युवती एक घर के पास टहल रही है। अचानक उसकी नजर एक सांप पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने स्नेक रेस्क्यू टीम को फोन किया।

Read More: Telangana Foundation Day : तेलंगाना स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री तथा अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं 

उसके बाद युवती की कॉल रिसीव करने पर दो युवक एक स्कूटी पर आए। एक युवक युवती को देखकर मुस्कुराया। युवती युवक को वह जगह दिखाती है जहां उसने सांप देखा था। उसके बाद युवक सांप को पकड़ रहा है। युवती दूर से देख रही है। सांप को पकड़ने के बाद युवक स्कूटी पर निकल रहा है, हाथ से इशारा करते हुए युवती फोन पर बात करने के लिए कहता है। इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। इस तरह वे प्यार में पड़ जाते हैं। इस कहानी को कपल ने तस्वीरों के थ्रेड के जरिए हाईलाइट किया है।

Read More: Damoh News : हिजाब के बाद अब तिलक पर विवाद, मुस्लिम समुदाय ने किया बहिष्कार, जानें पूरा मामला 

आखिरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहा है और उनके पीछे सांप नजर आता है। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह तस्वीर सामने आई, इसे लेकर काफी बवाल मच गया। यह फोटोशूट कहां है इसका पता नहीं चल सका है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers