Desi Bhabhi Video Viral

देसी भाभी ने छत पर कर दिया ऐसा कांड, कारनामा देख खुली की खुली रह गईं पड़ोसियों की आंखें

Desi Bhabhi Video Viral: Desi Bhabhi did such a scandal on the terrace, कारनामा देख खुली की खुली रह गईं पड़ोसियों की आंखें

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 11:00 AM IST, Published Date : January 27, 2023/11:00 am IST

Desi Bhabhi Video Viral: आजकल सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होने लगे हैं। इन सब में बच्चों और युवाओं के बाद देसी भाभियां भी अपनी अदांओं से बीजलियां गिराती हुई दिखाई देती हैं। इसी बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में, सपना चौधरी का मशहूर हरियाणवी सॉन्ग  ‘गजबन पानी ने चल्ली’ पर थिरकने वाली एक देसी भाभी ने धांसू अंदाज में डांस किया है।

READ MORE: कास्टिंग काउच पर छलका ‘टीवी की बहू’ का दर्द, रौंगटे खड़े कर देगी एक्ट्रेस की दर्दभरी कहानी

‘गजबन पानी ने चल्ली’ पर लगाए ठुमके

वायरल वीडियो में, पारंपरिक पोशाक पहने भाभी को पॉपुलर हरियाणवी सान्ग ‘गजबन पानी ने चल्ली’ पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। डांस के दौरान भाभी ने शानदार डांस मूव्स दिखलाएं और लोग उनके डांस के दीवाने बन गए। जब आप भाभी का धांसू देखेंगे तो वाहवाही करते नहीं थकेंगे। उन्होंने बेदह ही एनर्जी के साथ डांस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelu Nehra (@mrs_neelu_lather2022)

लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

देसी भाभी का यह क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे नीलू नेहरा नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड किया गया है और इसे अब तक 1.6 मिलियन बार देखा जा चुका है। कमेंट सेक्शन में उनकी प्रतिक्रियाओं की भरमार है। इंस्टाग्राम कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, “यह वीडियो शानदार हैं। उन्हें अपना डांस स्टूडियो खोल लेना चाहिए। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “बेहद ही गजब डांस परफॉर्मेंस! बेहद ही शानदार है और किलर डांस मूव्स हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें