Desi Girl Sexy Video Desi Girl Dance Wearing Lungi in Public Place

सड़क पर लुंगी पहनकर लड़की ने किया ऐसा काम, छिप-छिपकर देखने लगे लोग, वायरल हुआ वीडियो

सड़क पर लुंगी पहनकर लड़की ने किया ऐसा काम, छिप-छिपकर देखने लगे लोग, Desi Girl Sexy Video Desi Girl Dance Wearing Lungi in Public Place

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 08:57 PM IST, Published Date : May 26, 2024/8:57 pm IST

नई दिल्लीः Desi Girl Sexy Video भारतीय पहनावे पर भले ही पाश्चात्य संस्कृति का प्रभाव देखने को मिलता है, लेकिन आज भी कई लोग इसकी मौलिकता को जीवित रखे हुए हैं। भारतीय पहनावे को लेकर आजकल के युवाओं में भी एक ट्रेंड चल पड़ा है। आजकल के युवा भारतीय पहनावे में नजर आते हैं। खासकर उस समय जब वे विदेश में होते हैं। ऐसी ही एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की लंदन की सड़कों लुंगी पहनी हुई नजर आ रही है।

Read More : Raipur minor raped: रायपुर में नाबालिग से 52 साल के शख्स ने किया दुष्कर्म, IBC24 की खबर के बाद आरोपी गिरफ्तार 

Desi Girl Sexy Video वायरल वीडियो में जो लड़की दिख रही है, उसका नाम वलेरी है। वो अपनी एक दूसरी वीडियो में कहती हुई पाई जाती हैं कि वो तमिलनाडू से हैं। वो जब सड़कों और ग्रोसरी स्टोर (सामान खरीदने की जगह) में लुंगी पहनकर जाती हैं, तो कोई छुप-छुप-कर तो कोई मुड़-मुड़ कर उन्हें देखता है। यही बात इस वीडियो को खास बनाती है और उन तमाम भारतियों को इस वीडियो से जोड़ती है जो लुंगी पहनने का शौक रखते हैं। क्योंकि दक्षिण भारत के अनेक राज्यों में लुंगी का जबरदस्त क्रेज है। साउथ की फिल्मों में भी आपने बड़े-बड़े स्टार्स और लोगों को लुंगी पहने देखा होगा।

Read More : Best Business Idea: सिर्फ 10 हजार रुपए में शुरू करें ये धांसू बिजनेस, हर महीने होगी तगड़ी कमाई… 

काला चश्मा में दिखाया किलर लुक

यह क्लिप वलेरीडानिया (@valerydaania) नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई है। ये एक भारतीय तमिल हैं जो कई सालों से लंदन में रह रही हैं। वलेरी को नीले रंग की चेक लुंगी और प्लेन टी शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। वो आत्मविश्वास के साथ लंदन की सड़कों पर अपने पहनावे को पहनकर घूमती हुई देखीं जाती हैं। चमचमाता चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by valery (@valerydaania)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp