नशे में चूर लड़की ने कांच के ग्लास को सेक्स टॉय के जैसे कर लिया इस्तेमाल.. 4 सालों से प्राइवेट पार्ट में फंसा रहा

नशे में चूर लड़की ने कांच के ग्लास को सेक्स टॉय के जैसे कर लिया इस्तेमाल.. 4 सालों से प्राइवेट पार्ट में फंसा रहा

नशे में चूर लड़की ने कांच के ग्लास को सेक्स टॉय के जैसे कर लिया इस्तेमाल.. 4 सालों से प्राइवेट पार्ट में फंसा रहा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 20, 2022/9:55 am IST

Drunk girl used glass glass as sex toy : नई दिल्ली। ट्यूनीशिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय महिला को जब प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द होने लगा तो वह भागकर डॉक्टर के पास पहुंच गई। शुरुआती जांच में डॉक्टरों को भी दर्द का सटीक कारण पता नहीं चला।

पढ़ें- समर्थन मूल्य पर 21 मार्च से चना, मसूर, सरसों की खरीदी.. सभी तैयारियां पूरी

लेकिन बाद में जब डॉक्टरों ने महिला के प्राइवेट पार्ट का एक्सीडेंट किया तो डॉक्टर भी हैरान रह गए। एक्सरे की रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट के अंदर उसके ब्लाडर में कांच का गिलास फंसा हुआ दिखाई दिया। जिसे डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर सफलतापूर्वक निकाल दिया।

पढ़ें- विधानसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी में फूट.. RLD प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाए बड़े आरोप 

जानकारी के अनुसार महिला के प्राइवेट पार्ट में है ग्लास पिछले 4 सालों से फंसा हुआ था। महिला को बीच-बीच में दर्द की अनुभूति होती थी लेकिन महिला पेन किलर खा कर उसे अवॉयड करती थी। लेकिन जब एक दिन उसे असहनीय दर्द होने लगा तो वह भास्कर डॉक्टर के पास पहुंच गई। शुरुआत में डॉक्टरों को इसलिए इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला क्योंकि जब जांच की गई तो उसके शरीर में किसी तरह का कोई इंफेक्शन नहीं मिला। बाद में पता चला कि उनके प्लांटर में एक स्टोन है। एक्स-रे के बाद पता चला कि यह स्टोन वास्तव में कांच के गिलास था जो पिछले 4 सालों से उस महिला के प्राइवेट पार्ट में फंसा हुआ था।

पढ़ें- लड़की के हैं दो प्राइवेट पार्ट.. बोलीं- सेक्स के दौरान मिलता है चर्म सुख..पार्टनर की लग जाती है ‘लॉटरी’

नशे में सेक्सटॉय के जैसे कांच के ग्लास का प्रयोग

महिला के ऑपरेशन के बाद निकाला गया ग्लास अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार महिला ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि कई साल पहले नशे में उसने एक गिलास को सेक्सटॉय के रूप में प्रयोग किया था। हालांकि इस संबंध में डॉक्टर और अस्पताल की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की जा रही है।

पढ़ें- ‘घर लेकर जाता था पास्ता और बिस्तर गर्म करके आता था’.. मां की सहेली के साथ सेक्स करते थे शिवम शर्मा