लड़की के हैं दो प्राइवेट पार्ट.. बोलीं- सेक्स के दौरान मिलता है चर्म सुख..पार्टनर की लग जाती है 'लॉटरी'

लड़की के हैं दो प्राइवेट पार्ट.. बोलीं- सेक्स के दौरान मिलता है चर्म सुख..पार्टनर की लग जाती है ‘लॉटरी’

लड़की के हैं दो प्राइवेट पार्ट.. बोलीं- सेक्स के दौरान मिलता है चर्म सुख..पार्टनर की लग जाती है 'लॉटरी'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 20, 2022/9:39 am IST

girl has two private part : नई दिल्‍ली। शायद ही कभी ऐसी शारीरिक विकृति के बारे में आपने सुना होगा जो अभिशाप नहीं लड़की के लिए वरदान बन चुकी है। हम आपको ऐसी ही लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी शारीरिक विकृति उसके लिए नियामत बन गई हैं। ये 21 साल की रेली डेविस है जो एक ऐसी स्थिति के साथ जीवन जी रही हैं जो बिलकुल सामान्य नहीं है। रेली के दो वजाइना यानी दो योनी हैं। आप सुनकर ये ताज्‍जुब हो रहा होगा लेकिन रेली ने बताया कि ऐसे में उसके लिए सेक्स के दौरान मिलने वाली खुशी का एहसास कैसा होता है?

पढ़ें- समर्थन मूल्य पर 21 मार्च से चना, मसूर, सरसों की खरीदी.. सभी तैयारियां पूरी

पहली बार सेक्स एक्सपीरियंस

रेली ने शेयर किया पहली बार सेक्‍स का एक्‍सपीरिएंस ऐली ने अपना पहले रिलेशन के बारे में एक्‍सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि ऐसा लगता है कि मेरे पेट में 15 बार छुरा घोंपा जा रहा है, पहली बार जो हुआ वह डरावना था। डॉक्टरों ने मुझे बताया कि यह शायद इसलिए है क्योंकि मेरे दो गर्भाशय हैं और यह सिकुड़ रहा है, जो काम करता है, जब संभोग होता है। रेली ने अपनी असामान्यता के साथ “जीना सीख लिया” है। मेरे मां बनने की संभावना 40 प्रतिशत है, यह मेरे लिए दिल तोड़ने वाली बात है।

पढ़ें- विधानसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी में फूट.. RLD प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाए बड़े आरोप 

रेली ने शेयर किया सेक्स के दौरान मिलने वाली खुशी का एहसास यूएस में रहने वाली 21 रेली अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में इंश्योरेंस एडवाइजर और मनोविज्ञान की स्टूडेंट हैं। रेली ने बताया कि दो वजाइना के साथ सेक्सुअल रिलेशन एक ‘लॉटरी’ निकलना जैसा है। रेली ने एक वीडियो जारी किया और बताया कि मेडिकल कंडीशन में हर बार यह नहीं पता होता कि संतुष्टि मिलेगी या बेहद कष्टदायी दर्द से गुजरना पड़ेगा।

पढ़ें- ‘बालवीर’ की छोटी बच्ची अब हो गई इतनी बोल्ड, बिकिनी में कराया फोटोशूट, जमकर खेली होली 

रेली ने कहा जब भी मैंने फिजिकल रिलेशन बनाया बीच में ही उन्‍हें पीछे हटना पड़ा क्‍योंकि उनको बहुत दर्द हुआ। उसने बताया सेक्‍स के बाद काफी देर तक दर्द होता है। इसे दूर होने में लगभग दस मिनट लगते हैं। मेरे पास जो आधा संभोग सुख है वह दर्दनाक है, लेकिन दो वजाइन के साथ सेक्‍स लॉटरी लगने जैसा है।

पढ़ें- साइबर सेल में पदस्थ ASI विकास शर्मा की मौत, झगड़ रहे युवकों को समझाने निकले थे घर से बाहर, थम गई सांस 

जानिए रेली को कैसे इस बात का पता चला रेली और उसके परिवार को बचपन से इस बात का पता नहीं था लेकिन जब वो 16 साल की हुई तो उसे पीरियड के दौरान बहुत दर्द होता था तब उसने डॉक्‍टर ने देखा चेकअप में पता चला कि रेली को दो योनि ही नहीं दो यूट्रस यानी दो गर्भाशय भी है। यहीं कारण है कि रेली को अन्‍य महिलाओं की अपेक्षा पीरियड्स के दौरान ज्यादा दर्द होता था और ब्लीडिंग भी अधिक होती है। रेली का डॉक्‍टरों ने स्मीयर टेस्ट किया और बताया कि उनके लिए मां बनना भी आसान नहीं होगा उसके मां बनने की 40 प्रतिशत ही चांस है।

पढ़ें- आप प्रदेश प्रभारी गोपाल राय का रायपुर दौरा, नए पार्टी कार्यालय का करेंगे शुभारंभ, 2023 चुनाव को लेकर रणनीति बनेगी 

जानें रेली जैसी कितनी हैं महिलाएं बता दें ऐली दो वजाइना के साथ पैदा हुई अकेली लड़की नहीं हैं।अमेरिका में सामान्‍य तौर पर 3,000 महिलाओं में से हर एक महिला की दो वजाइना हैं। लेकिन ज्यादातर महिलाओं को सही समय पर इसके बारे में पता ही नहीं चलता जिसकी वजह से बाद में परेशानी का सामना करती हैं।