Family Member Come in Room on Suhagrat, Bride and Groom shocked

सुहागरात वाले दिन कमरे में आ गए घरवाले, अचानक करने लगे ऐसा काम, देखकर दूल्हा दुल्हन ने पकड़ लिया सिर!

सुहागरात वाले दिन कमरे में आ गए घरवाले, अचानक करने लगे ऐसा काम : Family Member Come in Room on Suhagrat, Bride and Groom shocked

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 29, 2022/8:49 pm IST

Family Member Come in Room on Suhagrat ऐसा माना जाता है कि शादी के बाद की पहली रात सुखी वैवाहिक जीवन की नींव होती है। यहीं वो रात होती है जब शादी के बाद पति और पत्नी एक-दूसरे के सबसे करीब आते हैं। शादी से पहले ही कपल्स अपनी फर्स्ट नाइट के लिए कई सारी प्लानिंग शुरू कर देते हैं। सुहागरात पति और पत्नी के बीच का निजी पल होता है। सोचों यदि सुहागरात वाले दिन ही घरवाले रूम में आ धमके तो क्या होगा? ऐसा ही हुआ एक दूल्हा औऱ दुल्हन के साथ। दूल्हा और दुल्हन एक कमरे में होते हैं और परिवार के लोग घुसकर दूल्हा और दुल्हन को एक ऐसा सरप्राइज दे देते है, जिसे देखकर दुल्हन का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : India news today in hindi 29 December: घरेलू प्रवासियों को दूरस्थ रूप से मतदान करने में सक्षम बनाने के लिए चुनाव आयोग ने विकसित किया प्रोटोटाइप 

Family Member Come in Room on Suhagrat वायरल वीडियो में एक कमरा दिखाई दे रहा है, जहां फूलों से सेज सजाई गई है। बेड पर एक केक भी रखा हुआ है, जिसके पास लाल जोड़े में दुल्हन शर्माते हुए बैठी नजर आ रही है। वहीं दुल्हन के बगल में दूल्हा खड़ा हुआ है। इन दोनों के अलावा कमरे में परिवार के और लोग दूल्हा-दुल्हन के सामने खड़े होकर बड़े प्यार से गाना गाते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर दूल्हा और दुल्हन के चेहरे खुशी से लाल हो जाते हैं। इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह है कि, सुहागरात वाले दिन देर रात अचानक परिवार के सभी सदस्य कमरे में धमक जाते हैं और बिस्तर पर बैठी दुल्हन के सामने डांस करते हुए खुशी-खुशी ‘रब ने बना दी जोड़ी’ पर डांस करने लगते हैं।

Read More : Video: फिल्म पठान के गाने ने यहां पर भी मचाया धमाल, जापानी लड़की पर चढ़ा ‘बेशरम रंग’ का खुमार 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को skg_photography_official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।