Mahila IPS bani kisan ki Dulhania

महिला IPS अफसर बनी किसान की दुल्हनिया, सात फेरे लेकर खाई सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें

महिला IPS अफसर बनी किसान की दुल्हनिया, सात फेरे लेकर खाई सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें! Mahila IPS bani kisan ki Dulhania

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : May 11, 2023/5:31 pm IST

रायपुर: Mahila IPS bani kisan ki Dulhania देशभर में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। गांव-गली मोहल्ले से शहनाई की गूंज सुनाई दे रही है। वहीं, शादी समारोह की रस्मों से जुड़े कई वीडियो और खबरें भी सामने आ रहे हैं। इन खबरों और वीडियो में कुछ हंसी मजाक से भरे मजेदार होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा।

Read More: खरगोन बस एक्सीडेंट के बाद जिला प्रशासन हुआ सख्त, शराब पीकर बस चलाने वाले चालकों और परिचालकों की हो रही जांच

Mahila IPS bani kisan ki Dulhania सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन का वरमाला हो रहा है। जैसे ही दुल्हन वरमाला डालने के लिए आगे आती है दूल्हा झूक जाता है, फिर दुल्हन वरमाला पहनाती है। वीडियो में दुल्हन को आईपीएस अधिकारी बताया गया कि, जबकि दूल्हे को किसान बताया गया है। हलांकि ये नहीं कहा जा सकता है कि दुल्हन सचमुच आईपीएस अफसर है।

Read More: द केरल स्टोरी से चमकी अदा शर्मा की किस्मत, हाथ लगी एक और खतरनाक फिल्म… 

इस वीडियो को dream2023iasips नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को अब तक 750000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upsc Lbsnaa (@dream2023iasips)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक