khargone bus accident update

खरगोन बस एक्सीडेंट के बाद जिला प्रशासन हुआ सख्त, शराब पीकर बस चलाने वाले चालकों और परिचालकों की हो रही जांच

खरगोन बस एक्सीडेंट के बाद जिला प्रशासन हुआ सख्त, शराब पीकर बस चलाने वाले चालकों और परिचालको की हो रही जांच:khargone bus accident update

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2023 / 05:07 PM IST, Published Date : May 11, 2023/5:07 pm IST

khargone bus accident update : खरगोन। मप्र खरगोन से शशिकांत शर्मा स्लग-चालक परिचालक जांच एंकर-खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के दंसगा में हुए भीषण बस हादसे में 25 लोगो की मौत के बाद खरगोन पुलिस अब एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। बस हादसे के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा शराब पीकर बस चलाने वाले चालकों और परिचालको की बस स्टेंड पर जांच शुरू कर दी है।

read more : NEET की तैयारी कर रहे 15 साल के छात्र ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव 

khargone bus accident update : इस दौरान एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला की अगुवाई में ब्रेथ एनालाइजर मशीन से बस स्टैंड पर चालकों और परिचालको की जांच की गई। उल्लेखनीय है कि दंसगा बस सवार घायलो ने आरोपी बस ड्रायवर सुनील राठौर पर शराब पीकर बस चलाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी बस चालक का ब्लड सैपल लेकर जाॅच के लिए भेजा गया था। ब्लड सैपल की रिपोर्ट आना है बाकी। जबकि बस हादसे में 25 लोगो की मौत हो चुकी है।

read more : Bemetara news: थाना प्रभारी के चेम्बर में लहराया धारदार हथियार, खुलेआम उड़ाई कानून की धज्जियां 

khargone bus accident update : एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला का कहना है की दुर्घटनाओं का बहुत बड़ा कारण शराब पीकर वाहन चलाना है। पुलिस अधीक्षक द्वारा पूरे जिले में एक मुहिम चलाई जा रही है। वाहन चालक शराब पीकर वाहन न चलाएं इसके लिए चार थानों के टीआई और और अमले द्वारा हर चालक और परिचालक का ब्रिथ एनालाइजर मशीन से टेस्ट किया जा रहा है। साथ ही ब्लड सैंपल लेकर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। मोटर मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers