Female Teacher had Sex with Student

Female Teacher had Sex with Student : महिला टीचर को अपनी ही क्लास के छात्र से हुआ प्यार! फिर 30 बार किया Sex, जहां जागी हवस वहां बनाए शारीरिक संबंध

Female Teacher had Sex with Student : महिला टीचर और स्टूडेंट ने महिला के घर, कार, क्लासरूम और स्कूल की कार पार्किंग में कई बार सेक्स किया।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 07:41 PM IST, Published Date : May 24, 2024/7:41 pm IST

Female Teacher had Sex with Student : नई दिल्ली। अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला टीचर अपने ही 17 साल के छात्र के साथ सेक्स करने का आरोप लगा है। हालांकि महिला टीचर को इस आरोप में जेल भेज दिया गया है। महिला टीचर का नाम हीथर हेयर है जिसकी उम्र 33 साल है। महिला पूर्व में हाई स्कूल की टीचर रह चुकी है। जानकारी अनुसार पता चला है कि महिला टीचर ने छात्र के साथ 30 बार सेक्स किया है।

read more : मध्यप्रदेश कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखा पत्र, मांगी इस चीज की जानकारी 

Female Teacher had Sex with Student : बता दें कि महिला टीचर हाई स्कूल में विज्ञान पढ़ाती थी। जहां उसकी मुलाकात एक छात्र से हुई। बाद में महिला ने छात्र के साथ काउंसलिंग सेशन भी आयोजित किया और इसी दौरान उसे अपना पर्सनल मोबाइल नंबर, इंस्टाग्राम आईडी और स्नैपचैट आईडी भी दे दी। टीचर ने अपने स्टूडेंट से कहा कि उसका ड्रीम है कि वह सेक्स करे और उसे अपने घर का एड्रेस भी दे दिया। दोनों के बीच रिलेशनशिप साल 2021 में शुरू हुई, जोकि 2022 तक चली।

कई जगहों पर किया सेक्स

इस दौरान महिला टीचर और स्टूडेंट ने महिला के घर, कार, क्लासरूम और स्कूल की कार पार्किंग में कई बार सेक्स किया। इसी दौरान दोनों स्कूल के काम से एक ट्रिप पर भी गए और वहां पर भी संबंध बनाए। महिला टीचर को अप्रैल 2022 में यात्रा के दौरान नाबालिग के साथ की गई यौन गतिविधि के लिए दोषी ठहराया गया।

एक बार जब महिला की जेल की सजा पूरी हो जाएगी, तो वह जीवन भर निगरानी में रिहाई के अधीन रहेगी। अभियोजकों ने कहा, “जो टीचर अपने नाबालिग छात्रों के साथ यौन संबंध बनाते हैं, उन्हें हेयर के लिए आज की सजा पर ध्यान देना चाहिए, जो उनके विश्वास की स्थिति का दुरुपयोग करने और इस नाबालिग की असुरक्षा का फायदा उठाकर बार-बार गैरकानूनी यौन गतिविधि में शामिल होने के परिणामों को दर्शाता है।”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers