Female Teacher Demands Sex with Student

Female Teacher Demands Sex with Student : छात्र से सेक्स करना चाहती थी महिला टीचर! इंस्टाग्राम पर लड़के को भेज दी इस अंग की तस्वीरें, फिर कहा- ‘न्यूड होकर तुम भी दिखाओ..’

Female Teacher Demands Sex with Student : महिला टीचर ने 15 साल के छात्र से अडल्ट चैटिंग करते हुए उसकी न्यूड तस्वीरें मांगी थी।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 08:08 PM IST, Published Date : May 8, 2024/8:08 pm IST

Female Teacher Demands Sex with Student : सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर आज कई लोग चैटिंग या फिर रील्स देखने का काम करते है। तो वहीं कई लोग अपने बहुत से वीडियो और तस्वीरें भी साक्षा करते है। इस बीच, एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला टीचर ने पर सेक्सटिंग करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं इस वजह से महिला को अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा। दरअसल, महिला ने 15 साल के छात्र से अडल्ट चैटिंग करते हुए उसकी न्यूड तस्वीरें मांगी थी। जैसे ही मामला उजागर हुआ महिला टीचर ने इस्तीफा दे दिया।

read more : Kidnapping of Child : नकाबपोशों ने किया 6 माह के बच्चे का अपहरण, रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल, जांच में जुटी पुलिस 

Female Teacher Demands Sex with Student : ये पूरा मामला अमेरिका के एक निजी स्कूल का है। जहां महिला टीचर पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी रखने का आरोप लगा है। जानकारी अनुसार, 15 वर्षीय हाई स्कूल के छात्र ने 11 अप्रैल को गेट्सविले इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट को बताया कि वह और कॉकरेल अक्टूबर 2023 से एक-दूसरे को न्यूड फोटोज भेज रहे थे और आपस में सेक्सटिंग भी कर रहे थे। स्टूडेंट ने कहा, ”कॉकरेल ने मुझे अपने ब्रेस्ट्स की न्यूड फोटोज भेजीं और कहा कि मैं भी अपनी न्यूड फोटोज उसे भेजूं।

महिला टीचर ने मांगी छात्र से न्यूड तस्वीरें

बता दें कि जब स्कूल डिस्ट्रिक्ट के अधिकारियों ने कॉकरेल से आरोपों के बारे में पूछताछ की, तो उसने इंस्टाग्राम पर छात्रों को संदेश भेजने की बात स्वीकार की, लेकिन यह याद नहीं कर सकी कि चैट में उसके ब्रेस्ट्स की तस्वीर भेजी गई थी या नहीं। शिकायत में कथित तौर पर कहा गया है कि नग्न तस्वीरें 8 अक्टूबर, 2023 और 11 नवंबर, 2023 के बीच भेजी गईं थीं। इस दौरान, कॉकरेल और छात्र ने सेक्स के लिए मिलने के बारे में बात की, लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। छात्र ने कहा कि उसने और कॉकरेल ने जनवरी 2023 में आठवीं कक्षा के मध्य में इंस्टाग्राम पर अडल्ट बातचीत शुरू की थी।

सेक्स के लिए प्रस्ताव दिया

शिकायत में कहा गया है कि जब अधिकारियों ने कॉकरेल से पूछताछ की तो उसने कथित तौर पर खुलासा किया कि एक पूर्व छात्र ने उसे सेक्स के लिए प्रस्ताव दिया था। शिकायत के अनुसार, अधिकारियों ने पूर्व छात्र से संपर्क किया और पता चला कि 4 मार्च, 2023 को उसके 17वें जन्मदिन के आसपास, कॉकरेल ने उसे इंस्टाग्राम पर संदेश भेजकर कहा था कि वह प्यारा है। जब छात्र ने शिक्षिका को बताया कि वह हाई स्कूल में है, तो उसने उत्तर दिया यह कोई नहीं जानता।

जानकारी अनुसार, गेट्सविले ने तीन मई को कहा कि उसने कॉकरेल को, जिसकी उसने उस समय पहचान नहीं की थी, जांच लंबित रहने तक प्रशासनिक अवकाश पर रखा था। इसके तुरंत बाद कॉकरेल ने अपना इस्तीफा सौंप दिया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers