Girl Boy in Metro Train

ग्रीन टॉप वाली लड़की ने मेट्रो में लड़के साथ किया ये काम, किसी ने रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया वीडियो

देख सकते हैं कि एक शख्स मेट्रो की सीट पर चादर तानकर मजे से सो रहा था! Girl Boy in Metro Train Girl Boy in Metro Video Viral

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 04:13 PM IST, Published Date : December 24, 2022/4:13 pm IST

नई दिल्ली: Girl Boy in Metro Train सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने कई लोगों को स्टार बना दिया तो कुछ लोगों की लंका भी सोशल मीडिया के चलते लग गई। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: जान्‍हवी कपूर बनी दुल्हन! शादी के जोड़े में सामने आई तस्वीरें, See Photos

Girl Boy in Metro Train वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मेट्रो की सीट पर चादर तानकर मजे से सो रहा था। ऐसा ही एक वीडियो अब सामने आया है, जिसमें एक लड़का मेट्रो में बैठे-बैठे इतनी गहरी नींद में सो गया, कि उसके साथ जो भी हुआ वो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Read More: इस साल के अंत तक प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, शिक्षा विभाग ने जारी किया निर्देश

वायरल हो इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में एक भी सीट खाली नहीं है। दरवाजे के ठीक बगल वाली सीट पर सबसे किनारे एक लड़की बैठी है। उसके बगल में एक लड़का नीली टीशर्ट पहने बैठा है, जो बैठे-बैठे सो रहा है। लड़का इतनी मस्त नींद में है कि वो धीरे-धीरे सीट से आगे की ओर झुकने लगता है, तभी ग्रीन टॉप वाली लड़की की निगाह उस पर पड़ती है। लड़का जैसे ही सीट से नीचे गिरने वाला होता है कि तभी लड़की उसकी टीशर्ट पकड़कर उसे खींच लेती है और इस तरह लड़का गिरने से बच जाता है। लड़की को अब ऐसे एक अजनबी लड़के की मदद करता देख हर कोई हैरान है।

Read More: चीन में भयंकर तबाही मचा रहा कोरोना, हालात को देखते हुए केंद्र सरकार ने राज्यों को लिखा पत्र, दिए ये निर्देश

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर Md Moeen Shaikh नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं। इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की बारिश भी लगातार हो रही है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Md Moeen Shaikh (@mdmoeenshaikh)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक