Girl Eating Fly, Video Viral on Social Media, users shocked

कुछ नहीं मिला तो मक्खी को ही खा गई ये लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखकर यूजर्स ने भी बंद कर ली आंखें

कुछ नहीं मिला तो मक्खी को ही खा गई ये लड़की, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो : Girl Eating Fly, Video Viral on Social Media, users shocked

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 10:09 PM IST, Published Date : January 2, 2023/10:07 pm IST

Girl Eating Fly सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो मजेदार भी होते हैं, जिसे यूजर्स खूब शेयर भी करते हैं। ऐसा ही एक अभी एक लड़की से जुड़ा ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक लड़की मक्खी को खाती दिख रही है।

Read More : Business New Idea: नए साल में शुरू करें ये शानदार बिजनेस, मात्र 10 हजार रुपये में होगी लाखों की कमाई

Girl Eating Fly वीडियो देखकर मालूम होता है कि लड़की आराम से बेड पर लेटी है। देखकर लगता है कि उसे कोई काम नहीं है तो मक्खी से ही खेलने लगी। दरअसल लड़की ने अपना मुंह खोला और अपनी जीभ बाहर निकाल ली। कुछ ही सेकंड में एक मक्खी उसकी जीभ पर आकर बैठ गई। अब शुरू होता है कि लड़की का असली खेल। दरअसल लड़की धीरे-धीरे अपनी जीभ अंदर की तरफ खींचती है। इधर मक्खी अभी भी उसकी जबान पर बैठी है।

Read More : बिकिनी में एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने, पतली कमर पर थम गईं निगाहें

देखा जा सकता है कि लड़की ने फिर एक झटके में अपनी जीभ अंदर खींची और अपना मुंह बंद कर लिया। लड़की ने इसके बाद मक्खी को ऐसे खा गई जैसे कोई ऑल आउट हो। वीडियो में ये दृश्य किसी को भी हिलाकर रख देने के लिए काफी है। मगर सबकुछ देखकर हंसी भी बहुत आती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FunTaap Official 😎 (@funtaap)