Google ने दी पेशाब पीने की सलाह! पथरी दूर करने का इलाज इंटरनेट पर किया था सर्च |

Google ने दी पेशाब पीने की सलाह! पथरी दूर करने का इलाज इंटरनेट पर किया था सर्च

Google advised to drink urine for pass kidney stone: जब यूजर्स ने इंटरनेट पर इंग्लिश में सर्च किया कि कैसे किडनी स्टोन को जल्द खत्म कर सकते हैं? इसके बदले में Google ने जो जवाब दिया, वो काफी हैरान करने वाला था।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 05:39 PM IST, Published Date : May 16, 2024/5:39 pm IST

Google viral news: Google I/O 2024 के दौरान कंपनी ने सर्च रिजल्ट को बेहतर और एक्युरेट बनाने के तमाम वादे किए थे। लेकिन इंटरनेट पर Google का एक जवाब काफी वायरल हो रहा है, गूगल के इस जवाब के बाद एक्यूरेसी  पर सवाल उठ रहे हैं। Google का एक सर्च रिजल्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां Google SGE ने एक यूजर्स को पेशाब पीने की सलाह दे दी।

दरअसल, X प्लेटफॉर्म पर एक यूजर्स ने पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में Search Generative Experience (SGE) सजेशन दिखाया है और पेशाब पीने की सलाह दी है। जब यूजर्स ने इंटरनेट पर इंग्लिश में सर्च किया कि कैसे किडनी स्टोन को जल्द खत्म कर सकते हैं? इसके बदले में Google ने जो जवाब दिया, वो काफी हैरान करने वाला था।

read more:  Road Accident: दो कारों के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में चार लोगों की मौत, 6 घायल

स्टोन प्रोब्लम को लेकर सर्च किए गए जवाब में Google ने जवाब दिया, पानी, अदरक का जूस, लेमन-लाइम सोडा या फलों का रस जैसे बहुत सारे तरल पदार्थ पीने से किडनी की पथरी को जल्द बाहर निकालने में मदद मिलती है। वहीं गूगल ने आगे यह भी लिखा कि हर 24 घंटे में कम से कम 2 क्वार्ट (2 लीटर) यूरिन यानि पेशाब पीने का लक्ष्य रखना चाहिए,आपके मूत्र का रंग हल्का होना चाहिए। इस यूरीन पीने की सलाह से यूजर हैरान है।

how to pass kidney stones

read more: उत्तर प्रदेश में ‘टीएमसी राजनीति’ का प्रयोग करना चाहती है सपा, कांग्रेसः मोदी

Google के इस जवाब के बाद यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉट्स लिया और उसे एक्स पर शेयर कर दिया। इसके बाद इस पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई है। इसका स्क्रीनशॉट्स भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। एक यूजर्स ने लिखा कि परफेक्ट, रेडी टू गो, शिप इट आउट यानि (एकदम सही, तैयार हूं, भेज दो)। ऐसे ही और कमेट कई यूजर्स ने किए ढेरों किए हैं। वहीं एक यूजर्स ने AI को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा, इससे कुछ भी बुरा नहीं हो सकता, ऐसे ही ढेरों कमेंट सामने आए हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो