groom did such an act in front of guests, bride got angry

भरी मंडप पर दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, भड़क गई दुल्हन, सबके सामने जड़ दिया तमाचा

groom did such an act in front of guests, bride got angry : भरी मंडप पर दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, भड़क गई दुल्हन, सबके सामने जड़ दिया तमाचा.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 6, 2022/12:19 pm IST

Groom And Bride Viral Video : नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के कई सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं। आज कल इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन ही छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर कभी कपल को डांस करते, कभी मस्ती तो, कभी लड़ाई करते हुए देखा जा रहा है। इन दिनों ऐसा ही एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन सरेआम दूल्हे की पिटाई कर रही है। वो भी सिर्फ इस बात पर कि दूल्हे ने प्यार से उसका गाल छू लिया।

Read More : लगातार दो धमाकों से दहली राजधानी, मस्जिद के पास हुआ बम ब्लास्ट, 8 की मौत, 18 घायल

दरअसल, आज कल सोशल मीडिया पर एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दुल्हन जरा सी बात पर भरी मंडप पर भड़क जाती है। हालांकि अब तक आप लोगों ने दूल्हा-दुल्हन के बहुत सारे मजेदार वीडियो देखे होंगे लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर हर दूल्हे को शादी के मंडप में अपनी दुल्हन से डर जरूर लगने लगेगा। वो प्यार से अपनी दुल्हन का गाल छूने से पहले एक बार जरूर सोचेगा।

Read More : School Holidays In August : अगस्त में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल और बैंक, यहां देखें लिस्ट

यहां देखे वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

इस वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि दुल्हन सबके सामने दूल्हे की इस हरकत पर कितनी भड़ गई। आप देख सकते हैं कि कैसे दूल्हे ने दुल्हन के गाल पर हाथ रखने की कोशिश ही की थी कि वो गुस्से से लाल हो गई। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दूल्हे की सारी मस्ती धरी की धरी रह गई और उसे दुल्हन के गुस्से का शिकार होना पड़ा। पल भर के लिए तो वहां मौजूद मेहमानों को शॉक लग गया, लोग ये देखते रह गए कि भला ये क्या हो गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers