groom fell while lifting bride on the stage

जयमाला के बाद स्टेज पर ही दूल्हे को आया जोश, दुल्हन के साथ करने लगा ऐसा काम, फिर हो गया ये कांड

जयमाला के बाद स्टेज पर ही दूल्हे को आया जोश, दुल्हन के साथ करने लगा ऐसा काम! groom fell while lifting bride on the stage

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2023 / 05:35 PM IST, Published Date : January 3, 2023/5:35 pm IST

नई दिल्ली। groom fell while lifting bride इन दिनों देश में शादियों के सीजन चल रहे है और ऐसे मौके पर शादियों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। अक्सर सोशल मीडिया दूल्हा दुल्हन का वीडियो तेजी से वायरल होते रहते है। इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखते ही लोग मजे ले रहे है। वीडियो को देखने ​बाद यूजर्स की हंसी रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Read More: viral: 1987 में मात्र इतने रुपये किलो बिकता था गेहूं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई 36 साल पुरानी स्लिप 

groom fell while lifting bride दरअसल, शादियों में कई प्रकार के और अलग अलग रस्में निभाई जाती है। इन सब में सबसे अहम रस्में जयमाला होती है। जिसमें दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहनाते है। सोशल मीडिया पर जयमाला के दौरान दूल्हा दुल्हन के कई वीडियो वायरल होते रहते है, लेकिन ये जो आप वीडियो देख रहे है वो सबसे अलग है। वायरल हो रहे इसी वीडियो में दूल्हा पहले से ही स्टेज पर मौजूद रहता है वहीं दुल्हन स्टेज पर आ रही होती है तो दूल्हा हाथ पकड़ उसे स्टेज पर चढ़ने में मदद करते नजर आता है।

Read More: NIT में सरकारी नौकरी का मौका, कई पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, इस तारीख से पहले कर लें अप्लाई

वायरल हो रहे इसी वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा जयमाला के बाद जोश-जोश में लोगों के कहने पर अपनी दुल्हन को गोद में उठाने की कोशिश करने लगा। इस दौरान शेरवानी पहने दूल्हा अपनी पूरी कोशिश लगाकर भी दुल्हन को नहीं उठा पाया। वहीं जब लोग उस पर हंसने लगे तो उसने जबरदस्ती कोशिश करते हुए दुल्हन को गिरा दिया। इस दौरान वह खुद भी गिर पड़ा।

Read More: साल और महीना बदला लेकिन हस्ताक्षर नहीं हुआ, जन अधिकार महारैली को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश ने कही ये बात

दूल्हा दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक यूजर्स ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोगों ने देख चुके है और कई लोग इसी वीडियो को शेयर भी किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक