groom gave divorce to the bride

दूल्हे को पंसद नहीं आया दुल्हन की ये चीज! शादी के एक महीने बाद ही किया ये कांड, बैनर लगाकर की ये डिमांड

दूल्हे को पंसद नहीं आया दुल्हन की ये चीज! शादी के एक महीने बाद ही किया ये कांड, बैनर लगाकर की ये डिमांड! groom gave divorce to the bride

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 01:28 PM IST, Published Date : December 6, 2022/12:59 pm IST

नईदिल्ली। groom gave divorce to the bride शादी के बाद किसी कारण की वजह से कई लोगों के रिश्तों में खटास हो जाती है। पति प​त्नी के बीच कुछ ऐसी बाते हो जाती है कि तलाक देने तक की नौबत आ जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां शादी के एक महीने बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दिया और घर के बाहर बैनर और लाउडस्पीकर लगवा दिया।

Read More: वसुंधरा राजे के बारे में ये क्या बोल गए बेटे दुष्यंत सिंह, सुनकर नहीं होगा यकीन… 

groom gave divorce to the bride जिसके बाद शख्स ने शादी में खर्च किए पैसों को वापस मांगने की डिमांड कर रहा है। शख्स का ये वीेडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुुसार शख्स हेनान प्रांत के रहने वाला है। होऊ ने ली नाम की लड़की से शादी रचाई थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी ऑनलाइन हुई थी। लेकिन दोनों के बीच विवाद होने से कुछ दिन बाद अपनी पत्नी को छोड़ दिया और बात नहीं बनी तो होउ ने तलाक के लिए कोर्ट में गुहार लगाई। उनका कहना है कि शादी में 58 लाख रुपए खर्च हुए थे और वो सिर्फ 16 लाख वापस देने की मांग कर रहे हैं। इसकी मांग के लिए उन्होंने अपने घर के बाहर बैनर और लाउडस्पीकर लगवा दी है। जिसमें पैसे वापस मांगने की डिमांड कर रहा है।

Read More: यहां के गवर्नर ने छोड़ा ‘Twitter’, कहा- इसका इस्तेमाल नफरत फैलाने और भड़काने के लिए किया जाता है….

गौरतलब है कि चीन में लैंगिक असमानता के कारण लड़के पक्ष वाले लड़की वालों को ‘दहेज’ देते हैं। फिलहाल, इस कपल की कहानी चाइनीज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।